Breaking News

जन्मदिन पर 500 केक काटकर युवक ने तोडा विश्व रिकॉर्ड, हजारो गरीबो को दिया राशन करोड़ो ने दी दुआ

दोस्तों जहाँ आमतौर पर हम और आप एक ही केक काटते है या फिर ज्यादा से ज्यादा 3 से 4 केक काट लेंगे लेकिन सोशल मीडिया पर एक युवक की विडियो वायरल हो रही है जिसने एक नही 10 नही 50 नही 100 नही बल्कि पुरे 500 केक काटे है.

ई युवक को लोगो का इतना प्यार मिला कि सबने सूर्या के जन्मदिन पर केक लाया था. 3 टेबल पर 500 केक सजाये गये थे जिन्हें सूर्या ने दोनों हाथ में चाकू पकड़कर काटा था. उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे जैसे समय बढने लगा था

केक काटते हुए सूर्या को देखकर लोगो की धडकने भी बढने लगी थी क्योंकि ये वे गरीब लोग थे जिन्हें लोग जन्मदिन में बुलाना तो दूर उन्हें एक समय का खाना भी नही खिलाते है. 500 केक को काटने के बाद सूर्या के दोस्तों समेत हजारो गरीब लोगो को भी केक दिया गया था. इन लोगो ने शायद ही इससे पहले केक खाया होगा. हर कोई सूर्या को दुआएं दे रहा है.

सूर्या के जन्मदिन में नेत्रहीन लोग भी पहुंचे थे जो भले ही उन्हें देख नही पाए लेकिन उनके लिए सूर्या किसी फरिश्ते से कम नही था. लोगो ने जन्मदिन पर सूर्या के लम्बी उम्र होने की दुआ की है. केक के साथ साथ सूर्या ने गरीबो को एक एक महीने का राशन भी दिया है.

जिस वजह से जन्मदिन पर इतनी भीड़ थी. कोरोना काल में इतनी भीड़ इकट्ठा होना एक तरफ खतरनाक भी था. सरकार ने कोरोना काल में मास्क जैसी कई पाबंदियां लगा रखी है. जन्मदिन के इस आयोजन पर सूर्या के शुभचिंतक बिना मास्क पहने दिखाई दिए.

अब इतनी बड़ी  घटना जोकि मुंबई में हुई है और इसकी खबर पुलिस तक न पहुंचे ऐसा कभी हुआ है. रात में सूर्या के जन्मदिन का माहौल जितना रंगीन था उतना ही शाम को अपहिजो को राशन बांटने का कार्यक्रम भावुक था. कोरोना के नियम तोड़ने पर सूर्या ने कहा – बाहर लोगो का टेम्परेचर चेक हो रहा था और उन्हें सेनेटाईजर किया जा रहा था.

सूर्या ने कहा – अगर हमने कोरोना की गाईडलाइन तोडनी होती तो हम एक बड़ा सा ग्राउंड करते. लेकिन हमने अपने मन्दिर में ही केक कटिंग की है और केवल गरीबो को ही केक और राशन दिया गया. उन्होंने कहा गरीबो को केक खिलाना हमारा एक उदेश्य है

क्योंकि इन लोगो को तो सब झूठा ही देते है पूरा केक तो कोई खाने को नही देता है इसलिए हमने आज इन्हें पूरा पूरा केक दिया है. अब गरीबो की मदद करने पर सूर्या को दुआ मिलेगी या फिर मुंबई पुलिस सजा देगी ये तो वक्त बताने वाला है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *