Breaking News

खुबसूरत लडकी से शादी करने पर मिलेंगे 1200 करोड़ रूपये, 20 हजार रिश्तो को कर चुकी है रिजेक्ट

दोस्तों बेटी की शादी करना हर बाप की सबसे बड़ी और अहम जिम्मेदारी होती है. हर बाप अपनी बेटी की शादी किसी अच्छे घर में करना चाहता है जहाँ उसकी बेटी सुखी रहे. लेकिन अगर कोई बाप अपनी बेटी से शादी करने पर लडके को 1200 करोड़ देगा तो इस बात पर यकीन करना हमारे लिए काफी मुश्किल होगा.

लेकिन हांगकांग के एक पिता ने अपनी बेटी से शादी करने वाले लडको को 1 लाख और 1 करोड़ नही बल्कि पुरे 1200 करोड़ देने की बात कही है. आइये जानते है पूरा मामला क्या है … हांगकांग के एक जाने माने करोडपति बिजनेसमेन ने अपनी बेटी से शादी करने पर एक शर्त रखी है

जिसके साथ शादी करने वाले लडके को 1200 करोड़ रूपये देने का ऑफ़र दिया है. ये मामला 4 साल पहले आया था लेकिन इन दिनों एक बार फिर से सोशल मिडिया पर लडकी की शादी पर पैसे देने की बात हो रही है. इसका मतलब ये हुआ कि लडकी को अबतक कोई लड़का नही मिल पाया है. जिसकी वजह से एक बार उसकी शादी की खबर वायरल हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज से 4 साल पहले हांगकांग के बिजनेसमेन सेसिल चाओ ने अपनी बेटी जिग्गी चाओ के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. तब चिकी ने कुछ ऐसा जवाब दिया था जिसे सुनकर बाप हैरान रह गया था. सेसिल चाओ इतना परेशान हो गये थे

कि उन्होंने ये ऐलान कर दिया था जो शख्स उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वह करोड़ो रूपये देंगे. लेकिन उनकी बेटी आजतक किसी पुरुष के साथ शादी के लिए तैयार नही हुई. बेटी की शादी न होने पर एक बार फिर से सेसिल चाओ ने रकम बढ़ाते हुए अब 1200 करोड़ रूपये देने का ऑफ़र दिया है.

4 साल पहले शादी करने की बात पर जिग्गी ने जवाब दिया था कि उसे पुरुषो में कोई दिलचस्पी नही है. खबरों की माने तो जिग्गी चाओ लेस्बियन है और इसी वजह से जिग्गी किसी पुरुष के साथ शादी नही करना चाहती है. जिसके बाद परेशान बाप ने 2012 में ये घोषणा की थी कि जो मेरी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रूपये दिए जायेंगे.

20 हजार से ज्यादा के लोगो ने शादी के लिए प्रोपोजल भेजा था लेकिन जिग्गी ने सभी को रिजेक्ट कर दिया. जिग्गी ने मिडिया पर इस बात का जिक्र कर दिया है कि वह लेस्बियन है और पिछले 9 साल से किसी के साथ रिलेशनशिप में है. उसे किसी पुरुष से शादी नही करनी है. लेकिन एक पिता होने के नाते सेसिल चाओ उसकी शादी एक लडके से करवाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने एक बार फिर 400 करोड़ की जगह 1200 करोड़ देने की शर्त रखी है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *