Breaking News

लम्बे बाल और बड़ी दाढ़ी में दिखाई दिये यश, एक बार फिर लोगो ने कहा -सलाम रॉकी भाई

दोस्तों साऊथ के सुपरस्टार यश ने भले ही कई सारी फिल्मो में काम किया होगा लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान KGF से मिली है. ये फिल्म अबतक की सबसे बड़ी ब्लॉकबास्टर फिल्म रही है और इसे लोगो का भरपूर प्यार मिला है. पूरी फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है.

वहीँ फिल्म में सबसे ज्यादा यश की एक्टिंग को पसंद किया गया और उनके साथ लोगो ने यश के हेयरस्टाइल और उनके स्टाइल को भी कॉपी किया है. यश ने फिल्म में लम्बे बाल और बड़ी दाढ़ी रखी थी जोकि उनके लुक को और ज्यादा अच्छा बना रही है. उनका पूरा लुक एकदम परफेक्ट था.

क्ग्फ़ के बाद फैन्स इसके पार्ट २ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. हालांकि KGF चैप्टर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यहाँ तक इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. इसके ट्रेलर को देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए काफी बैचेन है. लेकिन अभी आपको थोडा और इंतज़ार और करना होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KGF चैप्टर 2 अगले साल 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. यश के साथ साथ फिल्म में आपको बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन भी दिखाई देने वाली है.

कहा जा रहा है कि पार्ट २ पहले वाले पार्ट से ज्यादा हिट होने वाला है. इस बात का अंदाजा इसके ट्रेलर से लगाया जा सकता है जिसे यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर 78 मिलियन लोगो ने देखा है. KGF चैप्टर २ से पहले एक्टर यश का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे वे काफी ज्यादा हैंडसम दिखाई दे रहे है.

विडियो को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में यश की लम्बी दाढ़ी और लम्बे बालो का स्वैग एक बार फिर दिखाई दिया है. ऐसा लुक उनका KGF फिल्म में दिखाई दिया था जोकि साल 2018 में रिलीज हुई थी. एक बार फिर यश अपने पुराने लुक में आकर खूब सुर्खियाँ बटौर रहे है.

आपको बता दें कि यश हेयर सैलून में है जहाँ पीछे से बलो ड्रायर के चलते उनके बाल एकदम सिनेमैटिक अंदाज में लहरा रहे है. इस विडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे है और एक बार उन्हें यश का रॉकी वाला लुक देखने को मिला है. इस लुक को देखने के बाद फैन्स कमेन्ट कर उन्हें सलाम रॉकी भाई कह रहे है. आधे से ज्यादा यूजर ने कमेन्ट में सलाम रॉकी भाई लिखा है. विडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *