Breaking News

रोटी पर लगा रहा था थूक, किसी ने बना डाली विडियो अब आदमी हुआ गिरफ्तार

दोस्तों दुनिया में कैमरे वाले फोन और इंटरनेट होने से लोगो को काफी फायदा हुआ है अब जहाँ हमे गलत काम होता दिखाई देता है हम उसकी तस्वीर या विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते है जिसके बाद वह जानकारी देखते ही देखते पूरी दुनिया तक पहुँच जाती है.

बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक गोलगप्पे बनाने वाले की विडियो वायरल हुई थी. वह आदमी जिस मग्गे में पेशाब करता था उसी में पानी डालकर गोलगप्पे का पानी बनाता था. उसकी किसी ने विडियो बना दी और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

अब वैसा ही एक और मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगो का जमकर गुस्सा फूट रहा है. ये विडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक होटल का है. जहाँ होटल के रसोइखाने में जहाँ कुक लोग खाना बना रहे है वहीँ एक आदमी की हरकत देखकर आपका खून खौल सकता है. ये आदमी रोटी बनाते हुए उसमे थूक रहा था.

बाहर से किसी ने उसकी हरकते देखते हुए विडियो बना दी. जिसके बाद आसपास के लोगो ने होटल के बाहर आकर उसको बंद करने की मांग की. इसके साथ ही पुलिस ने विडियो को देखते हुए उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया है.

रोटी पर थूक लगाने वाला आदमी का नाम तमिजूद्दीन है जोकि एज में काफी ज्यादा का है. आरोपी को विडियो के आधार पर पकड़ा जा चूका है और लोग उसको जमकर गालियाँ निकाल रहे है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये विडियो वायरल हुआ लोग हैरान रह गये और आरोपी को सख्त सजा देने की मांग कर रहे है.

इस तरह के और भी कई शर्मनाक विडियो आये दिए सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते है. इन चंद लोगो की वजह से लोग बाहर का खाना खाने से घबराते है और जो लोग साफ़ सुथरा खाना बनाते है वे भी शक क घेरे में आ जाते है.

अगर इंटरनेट नही होता तो क्या तमिजूद्दीन की इस शर्मनाक हरकत का आपको पता लगता. जिसने विडियो बनाया है वह भी अगर आवाज उठाता तो कोई उसकी बात पर विशवास नही करता. लेकिन इंटरनेट के होने से हमे इतना फायदा हुआ है कि दुनिया में क्या चल रहा है इसके बारे में हमे पता चल जाता है और हम अपने परिवार के साथ साथ बाकि लोगो को भी इसकी जानकारी दे सकते है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *