Breaking News

ये है बॉलीवुड के टॉप सोतेले भाई बहन की जोड़ियाँ, बाहर से करते है दिखावा लेकिन अंदर कुछ और है

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जिनके सगे भाई बहनों के अलावा सोतेले भाई बहन भी है. इनमे से कुछ के रिश्ते ठीक ठाक है तो कुछ उनपर जान छिडकते है. आज हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 ऐसे भाई बहनों के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में आप नही जानते है.

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने 3 भाई बहनों के साथ रहती है जिसमे उनके1 भाई और एक बहन सोतेली है. पूजा भट्ट और राहुल भट उनके पिता महेश भट्ट की पहली पत्नी किरन भट्ट की सन्तान है. पूजा भट्ट एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है और वे एक डायरेक्ट भी है. आलिया के सोतेले भाई राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर है जोकि बॉलीवुड सेलेबस को ट्रेनिंग देते है.

अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और मल्टी टैलेंट एक्टर अर्जुन कपूर की रियल लाइफ में २ सोतेली बहने है. जिनके नाम जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर है. ये दोनों बहने इनके पापा बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियाँ है. श्री देवी की मौत के बाद अर्जुन ने अपनी दोनों सोतेली बहनों को सगी बहन से भी ज्यादा प्यार दिया है. जान्हवी बॉलीवुड में धमाका करती दिखाई देती है वहीँ ख़ुशी फ्री टाइम इंजॉय कर रही है.

सारा खान 

सारा के पिता सैफ अली खान ने जब अमृता सिंह को तलाक दिया था तब इनका कोई सोतेला भाई नही था. लेकिन जब सैफ ने करीना से शादी की थी तो आज इनके २ प्यारे क्यूट से सोतेले भाई भी आ गये है. तैमुर और जेह के साथ सारा अपना काफी टाइम स्पेंड करती है.

सनी देओल 

सनी देओल की २ छोटी सोतेली बहने है जिनका नाम ईशा और अहाना देओल है. ये दोनों इनके पापा धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां है. हालाँकि दोनों बहनों के साथ सनी देओल की इतनी ज्यादा बनती नही है और वे दोनों की शादी में भी शामिल नही हुए थे. लेकिन कए दोनों बहनों को काफी अच्छे से ट्रीट करते है और उन्हें रिस्पेक्ट देते है. ईशा देओल एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक बुक राइटर भी है. वहीँ अहाना लाइम लाइट से दूर रहती है.

शाहिद कपूर 

एक्टर शाहिद कपूर के सना कपूर , ईशान खट्टर और रोहान कपूर भी सोतेले भाई बहन है. जहाँ इनके स्टाइलिश भाई ईशान खट्टर इनकी मम्मी नीलिमा के दुसरे पति राजेश खट्टर के बेटे है. जिन्होंने साल 2004 में शाहिद की माँ से शादी करने के बाद 2009 में तलाक ले लिया था. वहीँ सना कपूर और रोहान कपूर इनके पापा की दूसरी बीबी यानि सुप्रिया पाठक के २ बच्चे है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *