Breaking News

बॉलीवुड सितारों के निकनेम है बड़े ही मजेदार कोई है गुल्लू तो कोई है आलू, जानिए ओरों के क्या नाम है ?

दोस्तों जैसे हमारे बचपन में हमे किसी न किसी नाम से बुलाया जाता है वैसे ही बॉलीवुड सितारों के भी कई प्यारे नाम है. कइयों के तो इतने फनी नाम है कि सुनकर हंसी आ जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ साथ आपके फेवरिट हीरो के निक नेम के बारे में बतायेंगे जिनसे उन्हें लोग बुलाते है. आइये जानते है इन एक्टर और एक्ट्रेस  के बारे में और इनके फनी नाम के बारे में ..

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की देसी गर्ल जोकि पूरी दुनिया में अपनी खुबसूरती के कारण मशहूर है उन्हें प्यार से पीसी और पिग्गी चोप्स बुलाया जाता है. प्रियंका के पापा तो उन्हें बचपन में नमक कहकर बुलाते थे. चोटी उम्र में प्रियंका अपना नाम नही बोल पाती थी इसलिए उन्होंने इसे बदलकर मिमी कर लिया था. जिसके बाद प्रियंका की माँ के साथ साथ सभी घरवाले उन्हें मिमी कहकर आजतक बुलाते है. न्यूयार्क में प्रियंका ने अपने नये रेस्टोरेंट का नाम भी मिमी रखा है.

सोनम कपूर 

सोनम कपूर की लम्बाई इतनी ज्यादा लम्बी है कि उनके पापा अनिल कपूर उन्हें प्यार से जिराफ बुलाते है. सोनम ने खुद इस बात का खुलासा एक इन्टरव्यू में किया था कि मेरी गर्दन ज्यादा लम्बी है जिसकी वजह से पापा मुझे जिराफ कहकर बुलाते है. सोनम को परिवार के बाकि लोग सीनियर कपूर कहते है.

अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर अपने फनी अंदाज के लिए काफी जाने जाते है. दोस्तों की टांग खींचने और उनके फनी नाम रखने में वे हमेशा आगे रहते है. लेकिन उनके दोस्तों ने भी उनसे बदला लेते हुए अर्जुन का नाम फुबू रख दिया. अब परिवार और दोस्त उन्हें इसी नाम से बुलाते है. अर्जुन कपूर को एक बार सेट पर प्रियंका ने भी फुबू कहकर बुला दिया था.

ऋतिक रौशन 

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा हैंडसम एक्टर ऋतिक रौशन को उनकी दादी दुग्गु कहकर बुलाती थी. इसकी वजह ये थी कि दादी चाहती थी कि उनका नाम दादा गुड्डू के नाम की तरह हो. एक बार मीडिया वालो ने ऋतिक को दुग्गु नाम से पुकारा था इस नाम को सुनकर वे काफी शरमा गये थे. उन्होंने  मीडिया से कहा वे उन्हें ऋतिक कहकर बुलाये न कि दुग्गु . इसके आलावा फैन्स उन्हें HRO कहकर बुलाते है.

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा का नाम सुनकर हर किसी की पहले तो हंसी निकल जाती है. बचपन में अनुष्विका का नाम नुश्राकेश्टवर था जिसके बाद लोग उन्हें नुश्की कहकर बुलाने लगे और विराट कोहली अपनी पत्नी को नुश्की कहकर बुलाते है .

रनबीर कपूर 

नीतू सिंह अपने बेटे को रेमंड कहकर बुलाती है इस नाम के पीछे की कहानी ये थी कि उन्हें लगता है कि उनका बेटा पूरी तरह से मर्दाना है.

ऐश्वर्या राय बच्चन 

पूरी दुनिया को अपनी खुबसूरती से दीवाना बनाने वाली ऐश्वर्या राय को बचपन में लोग गुल्लू कहकर बुलाते थे. गुल्लू उनके बचपन का निकनेम था.

आलिया भट्ट 

क्यूट गर्ल आलिया को उनके चाहने वाले और करीबी लोग आलू कहकर बुलाते है. आलिया को अपने आलू नाम पर हालांकि हंसी आ जाती है लेकिन जब उन्हें फैन्स और चाहने वाले प्यार से आलू बोलते तो वे सुन लेती है.

कार्तिक आर्यन 

लडकियों के दिल पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन को उनके घरवाले कोकी कहकर पुकारते है. कार्तिक ने कुछ दिन पहले के विडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें कोकी कहकर बुलाया जाता है. कोकी सिन्धी भाषा का शब्द है जिसका हिंदी में अर्थ होता है पराठा. इसके अलावा उनके हेयर स्टाइल के कारण कुछ लोग उन्हें सेंटर शोक कहते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *