Breaking News

परिवार के डर से डैम में कूदकर प्रेमी -प्रेमिका ने दी जान, सरकारी दफ्तर में करते थे काम

दोस्तों प्यार कब किससे कहाँ और कब हो जाये ये कोई नही बता सकता है. लेकिन जब ये प्यार हो जाता है तो फिर या तो किसी की जिन्दगी बन जाती है या फिर बर्बाद हो जाती है. ज्यादातर प्रेमी लोग शादी नही कर पाते है जिनमे से कुछ परिवार के डर से मौत को गले लगाना सही समझते है. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश की राजधानी में देखने को मिला है. भोपाल में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सबको हैरान कर दिया है.

प्रेमी प्रेमिका जोकि सरकारी नौकरी करते थे उन्होंने डैम में कूदकर अपनी जान दे दी है. भोपाल के कलियासोत डैम में हाल ही में प्रेमी कपल ने छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है. आसपास के लोगो द्वारा बताया गया कि दोनों काफी देर से यहाँ पर बैठे हुए थे और 1 से 2 घंटे के बीच उन्हें यहाँ बैठे देखा गया था. इस बीच उन्होंने कब छलांग लगाई किसी ने नही देखा.

जब डैम में उनके गिरने की आवाज सुनी तो लोग तुरंत उन्हें बचाने के लिए डैम में कूद पड़े. लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी लड़का और लडकी दोनों की मौत हो गयी थी. दोनों के मृत शरीर को पानी से बाहर लाया गया. इसके बाद किसी ने इस पुरे मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी तो फोरन पुलिस वहां पहुँच गयी.

पुलिस भी इस बात का पता नही लगा पाई है कि आखिर दोनों ने सुसाइड क्यों किया है ? दोनों बच्चो के माता पिता को भी वहां बुलाया गया जहाँ दोनों के परिवार वालो ने इस बात को मानने से साफ इंकार किया है कि उनके बच्चे एक दुसरे को कब से जानते है उन्हें इस बारे में कुछ नही पता. लडके का नाम प्रिंस मालवीय है जोकि 30 साल का है वहीँ लडकी की पहचान विधा चोधरी के रूप में हुई है जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है.

पूरी घटना पर दोनों के परिवार वाले कुछ भी बताने को तैयार नही है बस दोनों ने इतना ही बताया कि उनके बच्चे एक दुसरे को कैसे जानते है उन्हें नही पता. पुलिस ने दोनों बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बॉडी के साथ दोनों के मोबाइल फोन मिले है और प्रिंस के पास एक्टिवा की चाबी भी मिली है.

चाबी से जब एक्टिवा को खोला गया तो उसमे एक बैग मिला जिससे दोनों की पहचान हुई थी. जहाँ पुलिस इसे प्रेम मामला बता रही है वहीँ परिवार वाले कहते है कि उन्होंने दोनों को कभी एक साथ नही देखा है. फ़िलहाल जिस तरीके से दोनों ने साथ में सुसाइड किया है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि वे दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे और परिवार के डर से उन्होंने अपनी जान दे दी.

शायद उनके परिवार वाले उनकी शादी करने को तैयार नही होंगे या फिर वे बताने में डर रहे थे. इस तरह की कई तरह की बाते लोग बनाने लगे है. अब सच्चाई क्या है ये तो लड़का लडकी बता सकते थे जोकि अब इस दुनिया में नही है और उनके माता पिता इस बारे में कोई बात करना नही चाहते है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *