Breaking News

मंडप में बैठकर दूल्हा चबा रहा था गुटका, दुल्हन ने मारा ऐसा फटका कि सबकी हंसी निकल गयी

दोस्तों कई लोगो को गुटखा खाना अच्छा लगता है और कुछ को तो इतना ज्यादा पसंद होता है कि किसी शुभ काम को करने से पहले इसे जरुर खायेंगे. आपको ये बात पढकर जितनी हंसी आ रही है उतनी ही पूरी कहानी को जानकर आने वाली है. इनका काम रुक जाये या फिर शादी रुक जाये लेकिन ये लोग गुटखा चबाना नही छोड़ेंगे.

ऐसा ही एक मजेदार विडियो इन्टरनेट पर वायरल हुआ है. जिसमे दुल्हा मंडप पर बैठकर गुटखा चबा रहा है. जब दुल्हन की उसपर नजर पड़ी तो उसने 2 मिनट भी नही लगाये उसकी गलती ठीक करने में. इन्स्टाग्राम पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे कुछ मिनटों में 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

इस विडियो को @official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस विडियो में दूल्हा दुल्हन को दिखाया गया है जो मंडप में बैठे है. इतने में दुल्हन की नजर दुल्हे पर पडती है जोकि गुटखा चबा रहा होता है. ये देखकर दुल्हन गुस्सा हो जाती है और साथ बैठे लडके को थप्पड़ मार देती है. इसके बाद भी दुल्हा कुछ नही समझ पाता और गुटखा चबाने पर जोर देता है.

अब तो दुल्हन का पारा और ज्यादा चढ़ जाता है और वह जोर से दुल्हे को एक थप्पड़ मारती है और दूल्हा गिर जाता है. आसपास के लोग खड़े होकर जोर जोर से हंसने लगते है. दुल्हन कहती है कि जाओ गुटखा थूक दो लेकिन दुल्हा उसकी बात नही सुनता है. दुल्हे के तेवर देखकर दुल्हन और ज्यादा भडक जाती है और कहने लगती है कि जाओगे या मैं मंडप से उठ जाऊ ?

अब दुल्हे की हवा टाईट हो गयी और वह फटाफट उठा और उसने गुटखा थूक दिया. इस विडियो को देखकर हर कोई हंस रहा है और इसे शेयर भी किया जा रहा है. दुल्हे के गुटखे खाने से परेशान दुल्हन ने तो शादी ही रोक ली. पंडित जी अपनी धुन में मन्तर पढ़ रहा था.

दुल्हन ने गुस्से में पंडित जी को भी मन्तर रोकने को कह दिया. अब उसने पास वाले लडके को जोर से थप्पड़ मारा. शायद वही गुटखा लेकर आया होगा या फिर दुल्हन की बातो पर हंस रहा होगा. दुल्हा की तो ऐसी हवा टाईट हुई कि उसके मुह से ऊँ ऊँ के अलावा और कुछ नही निकल पा रहा है.

बेचारा दुल्हा अभी से ये हाल है तो शादी के बाद इसका क्या हाल होगा. जैसे दुल्हन के तेवर है उसे देखकर तो साफ़ पता चल रहा है पूरी जिन्दगी उसे अपने इशारो पर नचाने वाली है. खैर इस विडियो के वायरल होते ही लोगो ने तरह तरह के कमेन्ट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने दुल्हन को सपोर्ट करते हुए लिखा है – ठीक किया दुल्हन ने! संगत से आदमी बिगड़ जाता है ! मुह में गुटखा खाकर बैठा था दुल्हा ! ठीक किया दुल्हन ने दोनों को पीटा !

इससे पहले भी दूल्हा दुल्हन की फनी विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो चुकी है जिसमे उनकी ऐसी ऐसी हरकते दिखाई गयी है कि लोग हंसकर हंसकर पागल हो गये थे. कहाँ से आते है ऐसे फनी लोग ?

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *