Breaking News

90 के दशक में लोगो के दिल पर राज करने वाले सितारों की बेटियां है बेहद खुबसूरत, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

दोस्तों बॉलीवुड में लोगो ने सबसे ज्यादा 90 के दशक को पसंद किया है और आज भी कहीं न कहीं लोग उस दशक को मिस करते है. इसका सारा क्रेडिट उन एक्टर और एक्ट्रेस को जाता है जिन्होंने अपनी दमदार कलाकारी के साथ कई हिट फिल्मे दी थी.

आज भले ही 90 का दशक नही है लेकिन उस दौर के एक्टर्स आज भी लोगो के दिलो पर राज करते है. 90 के दशक के फ़िल्मी सितारों के बारे में तो आप सभी जानते ही है लेकिन आज हम आपको उन सितारों की खुबसूरत बेटियों के बारे में बताने जा रहे है.

अनिल कपूर

90 के दशक के टॉप एक्टर रह चुके अनिल कपूर की 2 बेटिया है जिनके नाम सोनम और रिया कपूर है. बड़ी बेटी सोनम कपूर ने खुबसूरत, प्रेम रतन धन पायो के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है. जिसके बाद उन्होंने बिजनेसमेन आनन्द आहूजा से 2018 में शादी कर ली. रिया एक फिल्म निर्माता है और अपनी निजी जिन्दगी में सिंगल है .

चंकी पांडे

चंकी पांडे ने कई एक्टरो के साथ स्पोर्टिंग रोल कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. इनकी 2 बेटियां है जिसमे बड़ी बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में दिखाई दे चुकी है. चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे है जोकि 15 साल की है और पढाई पर ध्यान दे रही है.

संजय दत्त

बॉलीवुड में कभी नायक तो कभी खलनायक की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त 2 बेटियों के बाप है. इनमे से एक का नाम एकरा है और दूसरी का नाम त्रिशाला है. त्रिशला इनकी बड़ी बेटी है जोकि संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा से हुई थी जोकि आज अपने नाना नानी के साथ रहती है. वहीँ दूसरी बेटी इनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त की बेटी है जोकि अभी 9 साल की है और धीरू भाई अम्बानी के स्कूल में पढाई कर रही है.

संजय कपूर

सिर्फ तुम जैसी यादगार फिल्मे देने वाले संजय कपूर की एक बेटी है जिसका नाम शनाया है. ये वर्तमान समय में मॉडल के तौर पर इंडस्ट्री में काम कर रही है. जल्द ही ये करन जोहर की नई फिल्म में दिखाई देने वाली है.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी का नाम सुहाना है जोकि काफी बोल्ड और ग्लैमरस है. सुहाना भले ही बॉलीवुड से दूर है लेकिन आये दिन वे कभी कपड़ो को लेकर तो कभी शूज को लेकर मिडिया की सुर्खियाँ बटौर लेती है.

आमिर खान

आमिर खान 90 के दशक की जान थे इनकी एक बेटी है जिसका नाम ईरा खान है जोकि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करती है.

आदित्य पंचोली

बॉलीवुड के हैंडसम खलनायक आदित्य पंचोली की 22 साल की एक बेटी है जिसका नाम सना पंचोली है. सना को एक्टिंग पसंद नही है इसलिए वह कॉस्टयूम डिजाइनर का काम करती है.

अर्जुन राम पाल

अर्जुन राम पाल भले ही बॉलीवुड में कुछ ख़ास नही रहे लेकिन इनके किरदारों ने अक्सर पर्दे पर छाप छोड़ी है. इनकी पहली पत्नी से अर्जुन की 2 बेटियां है जिनके नाम मलिका और माहिरा है. मल्लिका बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है तो वहीँ माहिरा पढाई कर रही है.

चन्द्रचूरसेन

चोकलेटी हीरो के नाम से जाने जाने वाले चन्द्रचूर सेन ने अपने हैंडसम लुक से भी को अपना दीवाना बनाया था. इनकी कोई बेटी नही है बल्कि एक बेटा है.

सैफ अली खान

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से एक बेटी है जिसका नाम सारा अली खान है जोकि आज बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *