Breaking News

हर 15 मिनट में ये काम करती है सनी लियोन, पति डेनियल और बच्चे सब हो जाते है परेशान

दोस्तों जैसा कि हर व्यक्ति को अपनी जिन्दगी में कोई न कोई काम करना अच्छा लगता है. इस काम को वह रोजाना करना चाहता है और फिर ये उसकी आदत बन जाती है. आपकी भी कोई न कोई आदत जरुर होगी. जैसे किसी को अच्छा खाने की तो किसी को डांस की तो वहीँ किसी को गाने सुनने की आदत है इसी तरह सबकी अपनी अपनी आदते होती है जिन्हें वे हर रोज करना पसंद करते है.

अब सनी लियोन की एक ऐसी आदत है जिसे वे हर 15 मिनट में करना पसंद करती है. उनकी इस आदत को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. सनी लियोन आज 3 बच्चो की माँ है. उनके पति का नाम डेनियन वेबर है जोकि उनकी तरह एक पोर्न स्टार रह चुके है. सनी सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है.

वे लगातार अपने बच्चो की फोटो डालती रहती है और साथ ही वे अपनी भी नई नई फोटो पोस्ट करती है. अभी भी सनी लोकप्रियता के मामले में टॉप एक्ट्रेस से आगे है. सोशल मिडिया पर उनकी पोस्ट को जबर्दस्त हिट्स मिलती है और उनके फैन्स भी पूरी दुनिया में मौजूद है.

हर 15 मिनट बाद करती ये काम सनी

सनी लियोन बॉलीवुड की आज एक बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है. उनकी एक आदत है जिसका जिक्र हर कोई कर रहा है क्योंकि इस आदत से सनी के पति और बच्चे सभी परेशान रहते है. दरअसल सनी लियोन को आदत है बार बार पैर धोने की.

आमतौर पर लोग नहाते समय या फिर बाहर से घर आकर पैरो को धोते है वहीँ सनी हर 15 मिनट के बाद बाथरूम में पैर धोने चली जाती है. इस आदत के बारे में बॉलीवुड के सभी लोग जानते है क्योंकि सनी शूटिंग के दौरान भी ऐसा ही करती है.

सनी के बार बार पैर धोने से कुछ लोग डर गये थे और वहीँ उनके साथ काम करने वाले लोग नाराज भी हो जाते है. क्योंकि सनी बीच शूटिंग में पैर धोने चली जाती है जिससे बाकि लोगो को काफी परेशानी होती है और उन्हें फिर से सारा सेटअप करना होता है. सनी का कहना है कि ये आदत उन्हें शुरू से है और अब वे इसे चाहकर भी छोड़ नही सकती है. उन्हें पैर धोना अच्छा लगता है इसलिए वे बार बार जाकर पैर धोती है.

सनी आज एक बड़ी एक्ट्रेस है और उन्हें किसी पहचान की जरूरत नही है. सनी हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी हर किसी को अच्छी लगती है. भले ही सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री से कदम रखा था लेकिन आज वे बॉलीवुड में एक अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर इमेज बना चुकी है.

यहाँ तक सनी बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. बिग बॉस के बाद से ही सनी की पोपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गयी थी. यहाँ लोगो को सनी के व्यवहार के बारे में पता चला और लोगो ने काफी पसंद भी किया.

सनी ने बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है और उनकी सभी फिल्मे सुपरहिट रही है. उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मो के नाम है – जिस्म 2, पहली ग्रीन, वन नाईट स्टैंड, रागिनी MMS और एक पहेली लीला आदि.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *