Breaking News

सालों बाद आ रही है सनी देओल की गदर 2, तोडकर रख देगी बड़ी बड़ी फिल्मो के रिकॉर्ड

दोस्तों बॉलीवुड में भले ही कितने ही हैंडसम एक्टर क्यों न आ जाए लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी है जिनकी एक्टिंग का मुकाबला कोई दुसरा नही कर सकता है. इन्ही में से एक है सनी देओल जिनकी तरह एक्टिंग आजतक कोई नही कर पाया है.

सनी देओल ने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्मे दी है. उन्होंने घायल, घातक और गदर जैसी कई सूप हिट फिल्मे दी है जिसके लिए सनी देओल को फिल्मफेयर जैसे पुरस्कारों से नवाजा जा गया है. सनी देओल की सबसे सुपरहिट फिल्म गदर थी जिसको लोगो ने खूब पसंद किया था

आजतक लोग गदर को भूल नही पाए है. वहीँ अब गदर का पार्ट २ भी जल्द आने वाली है. जो आजकल के एक्टर अपनी 10 फिल्मो में नही कर पाते वह सनी देओल एक ही फिल्म में कर देते है इसी बात से पता चलता है कि वे कितने बड़े सुपर स्टार है.

सनी देओल की गदर 2001 में असो थी जिसका नाम गदर एक प्रेम कथा था. इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल की प्रेम कहानी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. पिछले काफी सालो से सनी देओल बॉलीवुड से गायब है फैन्स के साथ साथ सनी देओल भी अपने कमबैक का इंतजार कर रहे थे.

हाल ही में सनी देओल ने दशहरे पर अपनी फिल्म गदर २ का एक पोस्टर शेयर किया है. फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक दिखाई दिए है. एक लम्बे समय बाद सनी देओल अपनी दमदार फिल्म गदर २ से वापसी कर रहे है. फिल्म में हीरो की भूमिका तो सनी देओल निभाने वाले है लेकिन हिरोइन की भूमिका कौन निभाएगी इस बात का खुलासा नही हुआ है.

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर गदर २ का एक पोस्टर शेयर किया है. फिल्म गदर २ के पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म की कहानी शक्तिमान जी ने लिखी है जिन्होंने साल 2001 में गदर फिल्म की कहानी लिखी थी.

पहली फिल्म इतनी ज्यादा हिट होने के बाद एक बार फिर से लोग गदर २ के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आएगी और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होने वाली है.

कब होगी रिलीज गदर २ 

गदर 1 की कहानी ने लोगो को जिस तरह अपना दीवाना बना दिया था वहीँ अब इस फिल्म की कहानी भी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली है. खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि फिल्म में सनी देओल के साथ एक बार फिर से अमीषा पटेल दिखाई देने वाली है.

दोनों की जोड़ी को सालो पहले लोगो ने एक साथ खूब पसंद किया था. 21 साल बाद गदर २ में एक बार फिर से फैन्स सनी देओल और अमीषा पटेल को साथ देखने वाले है. वहीँ कुछ खबरों की माने तो कहा जा रहा है

कि गदर 2 में अमीषा पटेल नही बल्कि डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा दिखाई देने वाली है. अब फिल्म की असल हिरोइन कौन होगी वह तो ट्रेलर देखने के बाद पता चलने वाला है. फिल्म को डायरेक्ट अनिल शर्मा करने वाले है और ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी. ये फिल्म अबतक की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जो अन्य सभी फिल्मो के रिकॉर्ड तोडकर रख देगी.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *