Breaking News

माँ के लिए एक काम करने पर ट्रोल हुए सनी देओल, एयरपोर्ट पर नही छोड़ा प्रकाश कौर का साथ

दोस्तों जैसा कि आप[ जानते ही कि बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए पहली पत्नी को छोड़ दिया था. हेमा से शादी के बाद भले ही धर्मेन्द्र अपनी पत्नी से दूर हुए लेकिन वे अपने बच्चो के करीब रहे है. उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर उस समय बिलकुल अकेले हो गयी थी उनके 4 बच्चो में सबसे बड़े सनी देओल थे.

सनी देओल ने अपनी माँ का दर्द देखा है और इसी वजह से वे उनके सबसे ज्यादा करीब रहे है. सनी देओल परिवार को सम्भालने में सबसे आगे है. वे माँ की अक्सर सेवा करते दिखाई देते है. हाल ही में सनी देओल का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे उनके साथ उनकी माँ प्रकाश कौर भी है.

ऐसा बहुत कम विडियो वायरल होते है जब सनी देओल अपनी माँ प्रकाश कौर के साथ दिखाई देते है. जबकि वे धर्मेन्द्र के साथ कई विडियो में नजर आये है. अब सनी देओल का उनकी माँ के साथ एक विडियो तेजी से वायरल हुआ है जिसमे माँ के प्रति सनी देओल की भावनाएं साफ़ दिखाई दे रही है. हालंकि कुछ लोग माँ बेटे के इस प्यार को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे है. ये विडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जहाँ प्रकाश कौर अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ नजर आई है.

प्रकाश ने मास्क लगाया हुआ है और ग्रे रंग का सूट पहना हुआ है सनी देओल माँ के पीछे उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए चल रहे है. पहले सनी देओल माँ के साथ चल रहे थे जब चेकिंग वाले एरिया में जगह कम दिखी तो उन्होंने माँ के पीछे चलना शुरू कर दिया.

इस बीच एक जिम्मेदार और समझदार बेटे का उदाहरन देते हुए सनी ने देखा कि आगे चल रही उनकी माँ का दुपट्टा जमीन पर लग रहा है. ये देखते हुए उन्होंने दुपट्टे को हाथ से उठाकर आगे की तरफ डालने की कोशिश करने लगे. माँ के प्रति सनी देओल का प्यार और केयर देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. माँ बेटे के इस प्यार को देखकर लोग सनी को और भी ज्यादा प्यार करने लगे है.

सनी देओल को ट्रोल करते हुए लोगो ने कमेन्ट भी किया है जहाँ एक यूजर ने लिखा – ये तो हेमा मालिनी नही दिख रही है तो फिर कौन है सनी की माँ ? तो वहीँ दुसरे ने लिखा – दुपट्टा आगे करने में गुड केयर वाली कौन सी बात थी ? वही एक ने लिखा अपने लोगो का तो भला कर नही पाए MP साहब इलेक्शन लड़ा और जीतकर कभी वापिस नही मुड़ा गुरदासपुर में. अक अन्य यूजर ने लिखा – ही इज शेमलेस गाइज ! ड्रामा !

जब भी सितारे कोई अच्छा काम करते है तो ये ट्रोल्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते है जैसे ये इसी आस में बैठे होते है कि कब किसी स्टार को ट्रोल करे ? जब इन्हें कोई और नही मिला तो इन्होने सनी देओल को ही निशाने पर ले लिया. सनी देओल बहुत जल्द नई फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले है. इस फिल्म में पहले की तरह धर्मेन्द्र, बॉबी देओल और सनी देओल तो नजर आयेंगे ही साथ ही सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *