Breaking News

अमिताभ बच्चन को दादा समझ बैठे शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम , पूछा-आप घर क्यों नही आते ?

दोस्तों बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के शाहरुख़ खान ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है इन दोनों की जोड़ी साथ में दर्शको को खूब पसंद आती है. वहीँ कभी ख़ुशी कभी गम जैसी फिल्मो में शाहरुख़ खान ने अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार किया था

जिसे देखकर लगता है सच में दोनों बाप बेटे है. लेकिन ऐसा केवल शाहरुख़ खान के बेटे अबराम को लगा था क्योंकि वे उस समय काफी छोटे थे. फिल्मे देखकर उन्हें लगा अमिताभ बच्चन उनके दादा है. इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया है.

सोशल मीडिया पर बच्चन जी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे अबराम और अमिताभ बच्चन एक दुसरे को एकटक होकर देख रहे है. दोनों ने हाथ मिलाया और अबराम उन्हें अपना दादा समझकर कहने लगे आप घर क्यों नही आते ही ? इस प्यारी सी तस्वीरको शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में लिखा है – ऐसा है शाहरुख़ खान का छोटा बेटा अबराम … जिसे बिना किसी शक के ऐसा लगता है कि मैं उसके पिता का पिता हूँ !

अबराम को इस बात से हैरानी होती है कि अमिताभ बच्चन उनके साथ क्यों नही रहते है . अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा है – सर आया करो न कम से कम आप शनिवार को ही अबराम के साथ घर पर रहो !  उसके पास उसके आइपैड पर कई अच्छी अच्छी गेम है और आप उसके साथ डूडल भी खेल सकते है. शाहरुख़ के इस कमेन्ट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

अबराम अभी 8 साल के हुए है और वे बॉलीवुड के बारे में इतना ज्यादा नही जानते है. इसी वजह से वे अमिताभ बच्चन को फिल्म में शाहरुख़ के पिता समझ बैठे और हकीकत में उन्हें अपना दादा मानते है. अबराम देखने में काफी क्यूट है और उनकी काफी सारी फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल हो जाती है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *