Breaking News

शाहरुख़ ने कहा जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा तब सलमान साथ होगा, सलमान ने निभाया वादा

दोस्तों बॉलीवुड में अगर किसी की दोस्ती की मिसाल देखने को मिलती है तो वह है सलमान खान और शाहरुख़ खान . इन दोनों की दोस्तों बहुत गहरी है हालांकि कुछ सालो से दोनों के बीच बातचीत बंद थी लेकिन जरूरत के समय दोनों एक दुसरे के साथ खड़े रहे है.

सलमान खान और शाहरुख़ ने कभी एक दुसरे के बारे में कोई ऐसी बात नही की जिससे उनकी इमेज खराब हो. भले ही इनके रिश्ते में खटपट रही लेकिन प्यार भी उतना ही रहा है. हाल ही में शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन को ड्रग्स केस के मामले में NCB ने गिरफ्तार किया है.

जिसके बाद शाहरुख़ खान से मिलने सबसे पहले पहुँचने वाले शख्स और कोई नही सलमान खान थे. सलमान खान ने सालो पहले शाहरुख़ से किया वादा निभाया है. उन्होंने इस बात को सच साबित कर दिया है कि वे जो कहते है उसे करते भी है. सालो पहले सलमान ने शाहरुख़ के बुरे समय में उनके साथ खड़े होने की बात की थी.

दरअसल 2018 में दस का डीएम शो में शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी पहुंचे थे. शो के होस्ट सलमान खान थे और उन्होंने शाहरुख़ खान से पूछा था – आपके अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ खड़ा होने वाला कौन है ? इस सवाल के जवाब में शाहरुख़ ने कहा था – सलमान यार ! मैं अगर कभी मुसीबत में हूँ या फिर मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो न !

उनकी बात सुनकर सलमान ने हामी भरते हुए कहा था – एकदम करेक्ट ! इसके बाद उन्होंने शाहरुख़ को गले लगा दिया था और दर्शको ने उनके प्यार को देखते हुए जोर जोर से तालियाँ बजाना शुरू कर दिया था. सलमान अपनी दोस्ती निभाने में हमेशा आगे रहे है और आज जब शाहरुख़ खान के परिवार पर मुसीबत आई तो सबसे पहले सलमान खान ही आये है.

सलमान खान की तरह शाहरुख़ खान ने भी अपनी दोस्ती निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है. साल 2015 में जब सलमान खान काले हिरन वाले केस में फंसे थे तो शाहरुख़ खान भी सलमान के घर पहुंचे थे. ये दोनों दोस्ती की एक मिसाल पेश करते है और दोनों ने मुसीबत में एक दुसरे का पूरा साथ दिया है.

इसी वजह से बॉलीवुड में इनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. ये भले ही सुख में एक साथ न देखे गये ही लेकिन मुसीबत और दुःख की घड़ी में सबसे पहले आकर एक दुसरे के साथ खड़े होते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *