Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से उभरी शहनाज , हाथों में लाल चुडा पहने मुस्कुराती आई नजर

टीवी और सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग और डेशिंग लुक से पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को २ महीने होने वाले है. लेकिन आज भी वे लोग उन्हें भुला नही पाए है. सिद्धार्थ के जाने से सबसे ज्यादा धक्का उनकी माँ और शहनाज गिल को लगा था.

उनकी माँ ने तो जैसे तैसे खुद को सम्भाल लिया था लेकिन पिछले एक महीने से शहनाज की हालत खराब बताई जा रही थी. वे किसी से बात नही करती थी और न ही खाना खा रही थी. सिड्नाज के फैन्स शहनाज की ठीक होने की दुआ मांग रहे थे.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी सभी को अच्छी लगती थी इन दोनों को लोग सबसे ज्यादा पसंद करने लगे थे. लेकिन फिर इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गयी और 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ इस दुनिया को छोडकर चले गये.

उनकी मौत पर किसी को विशवास नही हो रहा था क्योंकि वे इतने ज्यादा फिट थे कि कोई ये मानने को तैयार नही था उनकी मौत हो गयी है. सिथार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने हंसना ही छोड़ दिया था.

बीते दिनों शहनाज अपनी नई फिल्म होंसला रख की प्रोमोशन करती नजर आई थी. लेकिन इस बीच भी उनकी रियल स्माइल किसी को देखने को नही मिली. शहनाज भले ही बाहर से खुश होने का दिखावा करती है लेकिन अंदर से वे अभी भी दुखी है

और ये उनकी आँखों में साफ़ दिखाई देता है. लेकिन इस बीच उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वे हाथो में चुडा पहने नजर आ रही है.

दरअसल किसी फैन्स ने शहनाज का पुराना विडियो शेयर किया है इसमें एक्ट्रेस ने लाल रंग का चुडा पहना हुआ है और वे मुस्कुरा रही है. शहनाज ने लाईट गोल्डन कलर कर सूट पहना हुआ है जिसमे वे काफी खुबसूरत दिखाई दे रही है.

शहनाज इस विडियो में किसी नई नवेली दुल्हन की तरह दिखाई दे रही है और ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पहले तो लोगो को लगा शहनाज गिल अपने दर्द से बाहर आ गयी है लेकिन जब सच्चाई पता चली तो लोग दुखी हो गये.

शहनाज के पुराने विडियो को देखकर लोग भावुक हो गये है और उन्होंने इस विडियो पर कमेन्ट किये है. एक यूजर ने लिखा है -काश हम आपको सिद्धार्थ के साथ ऐसे देख पाते ! वहीँ अन्य यूजर ने लिखा है – शहनाज लाखो में एक है !

हाथों में लाल चूड़ा पहने शहनाज गिल का Video वायरल, नई-नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं अभिनेत्री

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *