Breaking News

1450 Km स्कूटी चलाकर पहुँचा बुजुर्ग सोनू सूद से मिलने, भगवान की जगह करता है इनकी की पूजा

दोस्तों बॉलीवुड में हर एक्टर के अपने अपने फैन है . यही फैन अपने फेवरिट एक्टर के लिए कुछ न कुछ करते रहते है हालंकि एक फैन्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. सोनू सूद से उनका फैन 1450 km स्कूटी चलाकर मिलने पहुंचा है. उनका ये फैन एक बुजुर्ग है.

सोनू को लोग इस कद्र प्यार करते है कि उनके लिए जान तक देने को तैयार हो जाये. बीते लॉक डाउन में जहाँ सभी एक्टर आराम फरमा रहे थे वही सोनू सूद दिनरात लोगो की मदद करने में लगे हुए थे. सोनू सूद ने हर उस व्यक्ति की मदद की है जिन्होंने उनसे मदद मांगी थी. आपको जानकर हैरानी होगी जहाँ स्टार अपने फोटो के नीचे कमेन्ट देखते तक नही है वहीँ सोनू सूद ने सभी का कमेन्ट पढ़ा और उनकी मदद भी की थी.

इसी वजह से कुछ लोग उन्हें अपना मसीहा मानने लगे है और इसमें कोई गलत बात नही है. सोनू सूद जैसा नेक काम और कोई नही कर सकता है. आज सोनू सूद की फैन फोलोइंग सबसे ज्यादा है और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते है. सोनू सूद के जन्मदिन पर एक फैन ने तो अपने पुरे खेत में उनकी फोटो बना डाली थी.

ये फोटो इतनी ज्यादा वायरल हुई थी कि खुद सोनू सूद भी हैरान रह गये थे कि लोग उनसे कितना प्यार करते है. इसी तरह उनका एक अन्य बुजर्ग फैन कई हजार किलोमीटर स्कूटी चलाकर उनसे मिलने पहुंचा है. 70 साल के जागम आंध्रप्रदेश के ज्ग्गामपेटा के रहने वाले है और वहां से वे स्कूटी चलाकर सोनू सूद के पास आये थे. ये बात तो आप जानते ही है कि 70 साल के बुजर्ग के लिए 1450 km स्कूटी चलाकर आना आम बात नही है.

सोनू सूद को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने अपने सारे काम छोडकर बुजर्ग से मिलने के लिए समय निकाला. सोनू को देखने के बाद बुजुर्ग की आँखों से आंसू बहने लगे और वे इन्हें रोक नही पाए. जागग्म ने सोनू से कहा वे उनसे बहुत ज्यादा प्रभावित है और उन्हें भगवान की तरह पूजते है.

उनके लिए वे किसी भगवान से कम नही है और सोनू के दयालु भाव को देखकर उनसे मिलने इतनी दूर आया हूँ. सोनू सूद का दिल वाकई बहुत बड़ा है वे अपने फैन्स को कभी निराश नही करते है. जागग्म के आने के बाद सोनू उनसे मिले और दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई.

इसके बाद सोनू सूद ने जागग्म का हेल्थ टेस्ट करवाया क्योंकि वे इतनी दूर से स्कूटी चलाकर आये थे तो जाहिर है कि उन्हें कोई दिक्कत जरुर हुई होगी. सोनू सूद ने जागग्म को वापिस स्कूटी से नही बल्कि उनके लिए ट्रेन का टिकट करवाया था. इस तरह बुजुर्ग अपने हीरो और भगवान सोनू सूद से मिलने पहुंचे जहाँ उनका बहुत अच्छे से ध्यान रखा गया.

केवल सोनू सूद ही ये सब कर सकते है ओरो को कभी हमने तो ऐसा करते नही देखा है. सोनू अपने फैन्स का सबसे ज्यादा ख्याल रखते है और उन्होंने लॉकडाउन में हजारो लोगो को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की थी. ऐसे ही वे लोगो के मसीहा नही कहलाते है.

सोनू सूद ने लॉकडाउन में राशन बाँटने से लेकर पैसे बाटने तक और खाना पहुंचाने से लेकर दूसरी सुविधाए भी सोनू सूद कर चुके है. हालंकि बॉलीवुड के कुछ और सितारे भी इन कामो के लिए आगे आये थे. वहीँ सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद की. पहले उन्होंने अपना होटल जुहू जोकि 6 मंजिला है उसे डॉक्टर और नर्सो व् स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सेवा के लिए उपलब्ध करवाया था.

इसके अलावा उन्होंने रोजाना बेसहारा गरीब लोगो को खाना भी खिलाया था. इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की ओर भी मदद का हाथ बढ़ाया था. उन्होंने मुंबई थाने से पहले दिन प्रवासी मजदूरों से भरी 10 बसे कुलबर्गा इलाके लिए भेजी थी. इन 10 बसों में 350 मजदूर बैठकर अपने अपने घर गये थे.

मजदूरों के घर जाने का पूरा खर्चा सोनू सूद ने ही उठाया था. हर एक बस के लिए 80 हजार रुपयों के हिसाब से सोनू सूद ने 8 लाख रूपये की रकम दी थी. इसके अलावा उन्होंने सभी मजदूरों के घर तक पहुँचने तक उनके खाने पीने का इंतजाम भी खुद किया था.

मजदूरों को घर भेजते समय बस के बाहर खुद सोनू सूद मौजूद थे और उन्होंने सभी को बाय भी कहा था. वे हर एक बस के पास गये थे और लोगो से बात की थी. इतना बड़ा दिल तो सोनू सूद का ही हो सकता है. इसके अलावा भी सोनू सूद कई लोगो की और भी मदद कर चुके है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *