Breaking News

1 साल का हुआ सपना चौधरी का बेटा, जन्मदिन पर दिखाई बेटे की झलक और बताया नाम

दोस्तों हरयाणवी डांसर सपना चौधरी बीते साल माँ बनी है उनका बेटा 4 अक्तूबर को 1 साल का हो गया है. इस ख़ास मौके पर उन्होंने फैन्स को अपने बेटे की विडियो दिखाई है और साथ ही उसके नाम का खुलासा भी किया है. सपना चौधरी की पोपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही है.

उन्होंने गली मोहल्ले के स्टेज पर डांस करके सफर शुरू किया था और आज पुरे देश में सपना डांसर के नाम से फेमस हो गयी. सपना के डांस के लोग इस कद्र दीवाने है कि न केवल हरियाणा में बल्कि जहाँ भी उनके गाने बजते है लोग झूमना शुरू कर देते है.

सपना चौधरी के ठुमके बॉलीवुड तक देखने को मिल चुके है. सपना जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है उससे कहीं ज्यादा अपनी निजी जिन्दगी को लेकर चर्चा में रहती है. सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी की है जिसके बारे में दोनों ने मिडिया से सालो तक राज छिपाया था.

सपना अक्सर अपनी नई नई फोटो सोशल मिडिया पर शेयर करती है जबकि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है. बीते साल सपना ने एक बेटे को जन्म दिया था जोकि 4 अक्तूबर को 1 साल का हो गया है. सपना ने बेटे के जन्मदिन पर इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है. जिसमे उनका बेटा कभी गाय की पूंछ के साथ खेलता तो कभी सूरज को निहारता नजर आ रहा है.

सपना ने जन्मदिन के ख़ास मौके पर बेटे का नाम भी फैन्स को बताया है. सपना के चाहने वालो ने उनके बेटे को जन्मदिन की बधाईयाँ दी है और उन्हें बहुत सारा प्यार व् शुभकामनाएं भी दी है. सपना ने फैन्स के साथ बेटे की पहली झलक दिखलाते हुए एक विडियो शेयर किया है. हालांकि इसमें उनके बेटे का साइड फेस दिखाई दिया है इसके साथ ही उन्होंने बेटे का नाम भी बताया है.

उन्होंने एक ख़ास कैप्शन में बेटे का नाम लिखते हुए बेटे को जन्मदिन कि शुभकामनाएं दी है उन्होंने लिखा – मेरे शेर @porusofficial … सपना के बेटे का नाम पोरस है. सपना के बेटे को लोग अपना आशीर्वाद देते हुए कमेन्ट कर रहे है. सपना ने भले ही बेटे का चेहरा नही दिखाया है लेकिन जिस तरीके से वह गाय के साथ खेल रहा है उसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए है. हर किसी को सपना के क्यूट नन्हे बेटे ने अपना दीवाना बना दिया है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *