Breaking News

बिग बॉस में सलमान खान ने उड़ाया राज कुंद्रा का मजाक, शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

दोस्तों टीवी का सबसे बड़ा शो बिग बॉस शुरू हो चूका है इसका इंतज़ार दर्शक काफी समय से कर रहे थे. फिलहाल बिग बॉस सीजन 15 का पहला वीकेंड का वार 9 अक्टूबर को देखने को मिला है. हर बार की तरह इस सीजन में पहले वीकेंड वार में सलमान खान ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया है.

जहाँ एक तरफ उन्होंने पहले ही वीकेंड पर कंटेस्टेंट को डांट लगाई है तो वहीँ दूसरी तरफ दर्शको को खूब हंसाया भी है. वहीँ सलमान खान ने बातो बातो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम ले डाला जिसके बाद शमिता शेट्टी भी परेशान हो गयी.

शमिता के साथ साथ बाकि सभी कंटेस्टेंट का ध्यान भी राज कुंद्रा की तरफ चला गया. दरअसल सलमान खान ने निशांत भट्ट को प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करने और उनको गलती करने पर नही रोकने की वजह से डांट लगाई है. सलमान ने दोनों को अच्छे से समझाया और फिर मजे लेते हुए उनसे पूछा – क्या आप दोनों समझ गये है ?

इसके बाद सलमान खान ने करन कुंद्रा का नाम लिया और उनके तुंरत बाद राज कुंद्रा का नाम ले लिया. उन्होंने कहा राज कुंद्रा भी समझ गया. अपने प्यारे जीजा राज कुंद्रा का नाम सुनते ही शमिता के चेहरे के हाव भाव अचानक से बदल गये थे. वह परेशान हो गयी और सलमान खान को देखने लगी.

लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि सलमान खान मजाक कर रहे थे. ये जानकर शमिता हंसने लगी. शिल्पा के पति राज कुंद्रा कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आये है और ऐसे में उनका नाम सुनना शमिता को थोडा बुरा जरुर लगा था. शमिता अपने जीजा के बहुत करीब है वह शिल्पा और राज कुंद्रा से बहुत प्यार करती है और इसी वह से जीजा के खिलाफ कोई बात नही सुन पाती है.

शमिता शेट्टी को बिग बॉस OTT में देखा गया था जहाँ से वे सीधा बिग बॉस के घर में आ गयी है. शमिता ने सलमान खान की बात पर कोई जवाब नही दिया वे केवल उन्हें देखने लगती है. ये विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ तो लोगो ने कमेन्ट करना शुरू कर दिया.

कुछ यूजर्स का कहना है कि सलमान खान ने जानबुझकर राज कुंद्रा का नाम लिया ताकि सलमान खान की बात को लोग सोशल मिडिया पर शेयर कर सके. वही कुछ लोगो का कहना है कि सलमान ने शमिता के सामने उनके जीजा का मजाक उड़ाया है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *