Breaking News

पब्लिक प्लेस में जब सलमान खान ने रणबीर कपूर का कोलर पकड़ मारा उन्हें जोरदार थप्पड़

दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रर है जिनकी आपस में बिलकुल नही बनती है और वे एक दुसरे के साथ काम करना तक नही चाहते है. बॉलीवुड में जितनी जल्दी रिश्ते बनते है उससे कहीं जल्दी टूट भी जाते है. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच भी ऐसा ही कुछ हुआ था.

जब सलमान ने रणबीर कपूर का कोलर पकड़ा और उन्हें थप्पड़ मारा था. ये घटना इतनी ज्यादा वायरल हुई थी कि सलमान खान को शर्मिंदा होकर माफ़ी मांगनी पड़ गयी थी. आइये जानते है क्या है पूरा मामला. ये बात तो आप जानते ही है कि सलमान खान का नाम जब भी किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता है

तो उसके बाद वे उसके साथ किसी दुसरे एक्टर को बर्दाश नही कर पाते है. फिर चाहे वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हो या कैटरीना कैफ हो. सलमान खान और कैटरीना के अफेयर की खबरे तो आपने सुनी ही होगी. लेकिन इसके बाद कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर आ गये थे. कैटरीना और रणबीर कपूर एक दुसरे को डेट करने लगे और दोनों काफी बार साथ में देखे जाने लगे.

जब सलमान खान को कैटरीना की डेट की खबर पता चली तो वे रणबीर कपूर से मिलने पहुँच गये. रणबीर कपूर उस समय किसी होटल में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. सलमान खान ने पहले तो रणबीर से बात की लेकिन बीच में उन्हें किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में रणबीर का शर्ट का कोलर पकड़ लिया था.

सलमान खान का गुस्सा यहीं नही रुका बल्कि उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे सबके सामने रणबीर कपूर को थप्पड़ तक मार दिया था. रणबीर कपूर उस समय इतने फेमस नही थे और सलमान खान नही जानते थे कि वे ऋषि कपूर के बेटे है.

जब रणबीर ने अपने पिता को ये बात बताई तो ऋषि कपूर को काफी ज्यादा गुस्सा आया. उधर सलमान के पिता सलीम खान को भी इस बात का पता लग गया था कि उनके बेटे ने ऋषि कपूर के बेटे को मारा है. वे फौरन सलमान खान को लेकर ऋषि कपूर के घर आये और वहां आकर उन्होंने माफ़ी मांगी थी.

सलमान खान ने कहा वे नही जानते थे कि रणबीर कपूर ऋषि कपूर के बेटे है और जब उन्हें सच्चाई पता चली तो उन्होंने रणबीर से माफ़ी भी मांगी थी. इस घटना के बाद सलमान खान काफी शर्मिंदा हुए थे. इसके बाद रणबीर ने कैटरीना से ब्रेकअप कर लिया था और आजकल वे आलिया भट्ट को डेट कर रहे है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *