Breaking News

सैफ को नही है बहन की शादी की चिंता, 45 साल की उम्र में कुँवारी बहन है 2700 करोड़ की मालकिन

दोस्तों नवाब खानदान का कोई भी सदस्य हो चाहे वह छोटा हो या फिर बड़ा हो हर समय लाइमलाइट में रहता है जबकि इनके परिवार में एक सदस्य ऐसी भी है जिसके बारे में किसी को खास जानकारी नही है. हम यहाँ बात कर रहे है सैफ अली खान की बहन की. अधिकतर लोगो को लगता है सैफ अली खान की एक ही बहन है और वह है सोहा अली खान.

जबकि उनकी 2 बहने है सैफ सबसे बड़े है और उनसे छोटी सबा अली खान और सबसे छोटी सोहा अली खान है. सैफ ने अपनी जिन्दगी में 2 शादियाँ की है और उनके 4 बच्चे है इसके अलावा उनकी छोटी बहन सोहा अली खान ने कुनाल खेमू से शादी की है और उनकी एक बेटी है.

लेकिन सबा खान 45 साल की उम्र में भी कुंवारी है. सबा लाइम लाइट से दूर रहती है और वे किसी भी बॉलीवुड स्टार की पार्टी में नही जाती है. सबा का जन्म 1 मई 1976 को दिल्ली में हुआ था. सब को सोशल मिडिया पर परिवार वालो के साथ तस्वीरे शेयर करना अच्छा लगता है.

वे अक्सर परिवार के साथ रोजाना नई नई तस्वीरे शेयर करती है. सबा पटौती परिवार की पुरानी तस्वीरे शेयर करती है जिसे उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते है. इसके अलावा सबा खान सोशल मिडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती है.

हाल ही में जब करीना के छोटे बेटे जेह के नाम को लेकर सोशल मिडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया था तब सबा ने भाभी के सपोर्ट में आकर उनका साथ दिया था. सबा किसी भी बात पर खुलकर बात करने से डरती नही है. सबा आज 2700 करोड़ की मालकिन है और वे अब तक कुँवारी है.

इसके अलावा जहाँ सैफ अली खान और सोहा अली खान ने फिल्मो में ट्राई किया था वहीँ सबा ने हमेशा बॉलीवुड से दूरियां बनाये रखी. सबा डायमंड ज्वेलरी का विजनेस करती है. सबा से अक्सर उनके फैन्स शादी को लेकर पूछते रहते है कि वे कब शादी करेगी और आजतक उन्होंने शादी क्यों नही की ?

सबा ने साल 2011 में शादी के फैसले पर खुलकर बात करते हुए कहा था – मैं अल्लाह के दिए सही समय में दृढ विश्वास रखती हूँ मेरी जिन्दगी में अभी तक कोई नही है. लेकिन मैं एक व्यवस्थित जीवन जीना चाहती हूँ. मैंने शादी के फैसले को अल्लाह के उपर छोड़ दिया है. फिलहाल सबा अपनी माँ शर्मिला टैगोर और भाई सैफ अली खान के साथ रहती है और वे अपने दोनों भतीजे तैमुर और जेह के साथ अक्सर सोशल मिडिया पर फोटो शेयर करती रहती है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *