Breaking News

वेबसीरिज में काम न करने पर बोले राजपाल यादव – गालियाँ खाकर नही कमानी रोजी रोटी

बॉलीवुड के सबसे छोटी हाईट के सुपरस्टार एक्टर राजपाल यादव को आज पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. राजपाल यादव एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगो को हंसाया है और इसी वजह से लोग उन्हें बहुत प्यार करते है. राजपाल की तरह एक्टिंग कोई दुसरा नही कर सकता है.

राजपाल यादव केवल फिल्मो में ही काम करना चाहते है. जब लोगो ने उनसे वेबसीरिज में काम करने पर पूछा तो उन्होंने कहा – मुझे बिना गालियों के भी तारीफे मिली है और अबतक मेरा साथ देने के लिए मैं फैन्स का धन्यवाद करता हूँ. ये बात तो आप जानते ही है कि इस समय OTT प्लेटफार्म ने जोर पकड़ा हुआ है और उसपर रिलीज वेबसीरिज सुपरहिट हो रही है.

इसके बावजूद राजपाल यादव वेबसीरिज में काम नही करना चाहते है. क्योंकि उनका कहना है कि मैं उस स्थान पर फिट नही बैठता हूँ और मुझे पर्दे पर लोगो को गालियाँ देना पसंद नही है. आजकल हर वेबसीरिज में जो गलियां दे रहा है. मुझे बिना गालियों के लोगो की तालियाँ मिलती है.

राजपाल यादव ने आगे ये भी कहा कि वे ऐसा कोई भी काम नही करना चाहते है जिसकी वे असल जिन्दगी में तारीफ न कर सके. उन्होंने आजतक जितनी भी फिल्मो में काम किया है सबमे एक अच्छा किरदार निभाया है. राजपाल यादव एक अच्छे एक्टर है

और उनका काम लोगो को केवल हंसाना है और इसी वजह से आपने देखा होगा उन्होंने आजतक किसी वल्गर फिल्म में कोई ऐसा वैसा रोल नही निभाया है. इसी वजह से पूरी दुनिया राजपाल से आज भी बहुत प्यार करती है और उनकी फिल्मो को देखना पसंद करती है.

बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रर भी इतना लोगो को हंसा नही पाते जितना राजपाल 2 मिनट के प्ले से हंसा लेते है. राजपाल के फिल्म में आते ही लोग खुश हो जाते है क्योंकि वे जानते है कि अब कोई हंसी वाला सीन जरुर आयेगा. हाल ही में आई फिल्म हंगामा 2 जिसे लोगो ने थोडा बहुत इसलिए देखा था क्योंकि उसमे राजपाल यादव नजर आये थे.

इस फिल्म में भी जोनी लेवर और राजपाल ने जान डाल दी थी. इससे पहले हंगामा फिल्म में राजपाल काफी ज्यादा नजर आये थे. राजपाल का कहना है कि वे स्क्रीन पर किसी को गाली देकर पैसे नही कमाना चाहते है और वे बहुत भाग्यशाली है कि 2 दशक बाद आज भी लोग उन्हें देखकर बोर नही हो रहे है. उन्होंने इसका पूरा श्रेय अपने फैन्स को ही दिया है.

राजपाल ने 1999 में आई फिल्म दिल क्या करे से अपने करियर की शुरुआत की था और अपने 22 साल के करियर में राजपाल यादव ने कई बड़ी फिल्मो में काम किया है. इसके बाद तुमको न भूल पाएंगे, प्यार तूने क्या किया, जिन्दगी का सफर जैसी कई फिल्मो में कॉमेडियन का रोल किया है.

रामा रामा क्या है ड्रामा फिल्म में राजपाल यादव ने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया  था. राजपाल ने 150 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है और लोग अब एक बार फिर से उन्हें फिल्मो में देखना चाहते है. हंगामा 2 में लोगो ने उनके किरदार को बहुत ज्यादा पसदं किया तो हो सकता है कि राजपाल यादव अगली किसी फिल्म में नजर आ जाये.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *