Breaking News

राज बब्बर ने शाहरुख़ के बेटे आर्यन के लिए मांगी दुआ,कहा – एक योद्धा का बेटा पलटकर जवाब देगा

दोस्तों आर्यन खान अबतक जेल में है और बाहर बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान काफी परेशान है. बेटे के दूर रहने की वजह से परिवार काफी दुःख में है ऐसे में बॉलीवुड के सभी सितारे एकजुट होकर शाहरुख़ खान को सपोर्ट कर रहे है. वहीँ अब कांग्रेस नेता और मशहूर एक्टर राज बब्बर ने भी शाहरुख़ खान और उनके बेटे के लिए दुआ मांगी है.

वे शाहरुख़ के सपोर्ट में उतरे और उन्होंने कहा है एक योद्धा का बेटा पलटकर जरुर लड़ाई करेगा. राज बब्बर ने सोशल मिडिया पर शाहरुख़ खान को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने ये पोस्ट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है – मुश्किलें उनकी आत्मा नही रोक सकती !

वह यहाँ आये और चीजो का सामना किया और सफलता हासिल की ! मैं शाहरुख़ खान को काफी लम्बे समय से जानता हूँ और मुझे पता है कि मुश्किलें उनकी आत्मा को हिला नही सकती. दुनिया उनके बेटे को मुश्किलों के जरिये सीख दे रही है !

उन्होंने आगे लिखा है – मैं जानता हूँ कि एक योद्धा का बेटा जरुर पलटकर लड़ाई करेगा ! नौजवान को मेरा आशीर्वाद है ! इसके बाद राज बब्बर का ये ट्वीट सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसपर लोग अपने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है.

जहाँ कई बड़े बड़े सितारे शाहरुख़ खान के घर उनसे मिलने पहुंचे थे तो वहीँ आधे से ज्यादा बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मिडिया पर उनके लिए दुःख प्रकट करते हुए आर्यन को बेकसूर बताया है. इस समय हर कोई शाहरुख़ और गौरी खान को हिम्मत देता दिखाई दे रहा है.

गौरी अपने बेटे के दूर रहने से इस कद्र टूट चुकी है कि वे आर्यन को मिलने बर्गर लेकर पहुँच गयी थी. उन्हें लगा था कि बेटा बर्गर मिस कर रहा होगा लेकिन अफ़सोस आर्यन बर्गर खा नही पाया. शाहरुख़ खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के अजय देवगन, अभिषेक कपूर, फराह खान, हंसल मेहता, शेखर सुमन, रवीना टंडन, राज बब्बर और राखी सांवत समेत कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने सोशल मिडिया पर आवाज उठाई है.

आर्यन खान को जेल में काफी दिन हो गये है और उनकी 2 बार जमानत रद्द की जा चुकी है. आर्यन अभी 23 साल के है और वे जल्द ही बॉलीवुड में आने वाले थे. ऐसे में उनका करियर तो दाव पर लगा है साथ ही किंग खान के हाथ से भी कई बड़े प्रोजेक्ट वापिस लिए जा चुके है. इन दिनों शाहरुख़ खान को करोड़ो का नुक्सान हुआ है हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नही पड़ता क्योंकि उनके लिए बच्चे ही सबसे बड़ी दौलत है.

फिलहाल राज बब्बर ने शाहरुख़ को एक योद्धा बताते हुए आर्यन खान के लिए दुआ मांगी है. उनका ट्वीट इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. ऐसे और भी कई बड़ी हस्तियाँ है जिन्होंने ट्वीट कर आर्यन के लिए इंसाफ की मांग की है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *