Breaking News

ऑप्स मोमेंट का शिकार हुई प्रियंका, पर्स आगे रखकर ऐसी बचाई मिडिया से अपनी इज्जत

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस की जिन्दगी कैसी है ये बात आज हर कोई जानता है. इनकी लाइफ का कोई भी पल ऐसा नही है जो कैमरे ने न दिखाया हो. ये जहाँ भी जाते है लोग इन्हें फॉलो करना शुरू कर देते है. कई बार तो एक्ट्रेस ऐसी ऐसी ड्रेस पहन लेती है कि उनका चलना मुश्किल हो जाता है.

कई बार कारपेट के बराबर गाउन पहनकर बाहर आ जाती है और फिर पूरा रास्ता ब्लॉक कर देती है. जबकि कई बार तो ऐसे अतरंगी कपड़े पहनकर सामने आती है कि उन्हें ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है. हाल ही में कुछ ऐसा नजारा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी देखने को मिला है.

प्रियंका बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस है और आज उन्होंने अपनी पहचान बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में बना ली है. प्रियंका इस समय की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है. वहीँ उनके ड्रेसिंग सेन्स की बात करे तो उनके कपड़े हमेशा अजीब ही होते है. हाल ही में वे कैमरे में ऑप्स मोमेंट का शिकार होते होते बची है. प्रियंका के साथ ये घटना कोई पहली बार नही हुई है बल्कि इससे पहले भी उनके साथ इस तरह का हादसा हो चूका है.

प्रियंका ने ट्रांसप्लांट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे उनके अंदर का हिस्सा भी दिखाई दे रहा था. प्रियंका की ड्रेस देखकर आपको शायद बुरा लगेगा लेकिन वे अक्सर इस तरह की ड्रेस में बाहर घुमती देखी गयी है. प्रियंका की पारदर्शी ड्रेस होने की वजह से उन्हें हैंड बैग से अपना बचाव करना पड़ा था.

जैसे ही प्रियंका ने देखा कि लोग उनकी फोटो ले रहे है उन्होंने सीधे अपना पर्स आगे कर लिया. जबकि पीछे से उनके पति उनका बचाव कर रहे है. हालंकि बाद में निक जोनस प्रियंका के आगे आ गये थे. प्रियंका की शक्ल बता रही है कि वे इस ड्रेस में कितनी शर्मिंदगी महसूस कर रही है और जिस तरीके से उन्होंने खुद को ऑप्स मोमेंट से बचाने के लिए हैंड बैग का सहारा लिया है उसके बाद लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है.

हालंकि कुछ लोग उनकी तारीफ़ करते हुए कह रहे है कि प्रियंका ने मिडिया से खुद का बचाव करते हुए जिस ततरीके से बैग से खुद को कवर किया है वो तारीफ के काबिल है. प्रियंका के अलावा बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेस है जिन्हें ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है. इसके बाद भी ये ऐसी पारदर्शी ड्रेस पहनने से बाज नही आती है. कई बार कैमरों में प्रियंका के ऑप्स मोमेंट कैद हो चुके है.

हाल ही में प्रियंका और निक जोनस की एक तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हुई है जिसमे प्रियंका रेत पर लेती है और उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है वहीँ निक उनके पीछे बैठकर पोज दे रहे है. प्रियंका पेट के बल लेटी हुई थी और निक के पोज देखकर लोगो ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दोनों की फोटो काफी खराब लग रही है और इसपर लोग ज्यादा भडके हुए है. फोटो पर लोगो ने ऐसे उलटे सीधे कमेन्ट करना शुरू किया है जिन्हें पढना मुश्किल होगा.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *