Breaking News

बेटे की बारात में सज संवरकर पहुंची नीता अंबानी, दुल्हन से ज्यादा लाइमलाइट चुरा दिखी सबसे खुबसूरत

दोस्तों पूरी दुनिया में रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी और उनके परिवार की चर्चा होती है. मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर परिवारों में से एक है. मुकेश अंबानी से ज्यादा सुर्खियों में उनकी पत्नी नीता अंबानी रहती है. नीता अम्बानी अपनी खुबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती है.

उनकी खुबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है. नीता अंबानी देश की सबसे पावरफुल वुमन भी है. नीता अंबानी काफी ज्यादा फैशनेबल है और उन्होंने फैशन वर्ल्ड में अपने एलीगेट स्टाइल की एक अलग ही चाप छोड़ी है. उनका लुक हमेशा टॉप क्लास होता है.

फिर चाहे वह किसी इंवेट में शामिल हो रही हो या फिर अपने बच्चो की शादी में दिखाई दी हो. अपने बेटे की शादी में नीता अम्बानी काफी सज संवरकर आई थी वे इतनी खुबसूरत लग रही थी कि हर किसी की आँखे उनपर आकर ठहर गयी थी.

यहाँ तक नीता अम्बानी की खुबसूरती के सामने उनकी बहू यानी नई नवेली दुल्हन की सुन्दरता भी फीकी पड़ गयी थी. शादी के अलावा आकाश अम्बानी और श्वेता मेहता की इंग्जेमेंट पार्टी में देश और विदेश से बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी.

नीता अम्बानी ने बेटे की सगाई के लिए नीता अंबानी ने इंडियन फेमस फैशन डिजाईनर आबू जानी संदीप खोसला का बेहद खुबसूरत लहंगा पहना था. जिसमे वे काफी खुबसूरत लग रही थी. नीता अंबानी के लिए ये लहंगा खासतौर से कस्टमाइज करके बनवाया गया था.

इस आउटफिट का कलर कॉम्बिनेशन परिवार की बहू बेटियों की चमक को फीका करता नजर आया था,. नीता अंबानी पार्टी में श्वेता से भी ज्यादा चमक रही थी. हर किसी की निगाहें बस उन्ही पर आकर टिक गयी थी. नीता अंबानी ने बहु का स्वागत करने के लिए लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था

जिसमे वे एक नई नवेली दुल्हन से कम खुबसूरत नह लग रही थी. अगर बात करे उनकी जूलरी की तो उन्होंने डायमंड और पोलकी के लेयर्ड नेकलेस के साथ पहना हुआ था. उनके इयररिंग्स, मांग टीका और हथफूल भी इसी सेट के थे. उनका ज्वेलरी सिलेक्शन पुरे लुक को परफेक्ट बना रहा था.

नीता अम्बानी के लहंगे से उनकी जुलरी, मेकअप और हेयरस्टाइल सब कुछ बहुत यूनिक था. पूरी पार्टी की शान केवल नीता अंबानी ही लग रही थी और उनकी खुबसूरती से मीडिया और लोगो की नजर हटना मुश्किल था.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *