Breaking News

आखिरी सांस लेते पति ने पूरी की पत्नी की इच्छा और मरने से पहले दे गया प्यार की निशानी

दोस्तों जब एक लडकी की शादी होती है तो उसके बाद उसका घर उसके लिए पराया हो जाता है और उसके लिए उसका असली घर ससुराल ही होता है. लडकी के लिए शादी के बाद उसका पति ही उसका दोस्त भी होता है जिससे वह खुलकर अपने मन की बात करती है .

ऐसे में अगर उसका पति दुनिया से चला जाता है तो वह अकेली हो जाती है उसका सबकुछ खत्म हो जाता है. पति पत्नी के प्यार की एक घटना ने लोगो का दिल जीत लिया है. जब पति ने मरने से पहले पत्नी को अपने प्यार की निशानी दे दी. गुजरात में 2020 में एक लडकी की शादी हुई थी

वह अपने पति के साथ कनाडा में रहती थी. शादी के 4 महीने बाद ही उसके ससुर की तबियत खराब होने की वजह से दोनों पति पत्नी गुजरात लौट आये थे. जैसे ही वे वापस आये उसका पति कोरोना का शिकार हो गया. कई दिनों तक उसके पति की हालत नाजुक रही और महीनों तक व्यक्ति 1 प्राइवेट अस्प्प्ताल में वेंटीलेटर पर रहा.

2 महीने के बाद भी व्यक्ति ठीक नही हुआ और डॉक्टर ने उसके बचने की उम्मीद छोड़ दी. पत्नी को जब पता चला कि उसका पति मरने वाला है तो उसने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. युवी ने हाई कोर्ट में बताया कि वह अपने पति का स्पर्म चाहती है जोकि डॉक्टर उसे लेने नही दे रहे है.

वह चाहती है कि मरने के बाद अपने पति के बच्चे को जन्म दें और उनके प्यार की निशानी उसके पास रहे. लेकिन कोरोंना करके डॉक्टर उसे इसकी इजाजत नही दे रहे है. युवती की बात सुनकर डॉक्टर ने फौरन स्टर्लिंग हॉस्पिटल को आईवीऍफ़ प्रोसीजर का आदेश दिया. ये इतिहास में पहली बार हुआ है

जब हाई कोर्ट ने सुनवाई रोककर किसी रोती महिला की गुहार सुनी. इसके बाद युवती को उसके पति का स्पर्म दिया गया था . मरने से पहले पति ने अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा पूरी की थी और उसके बाद उसकी मौत हो गयी ही. एक बच्चा ही माता पिता की कड़ी होता है और उसके जरिये दोनों कनेक्ट रहते है.

युवती चाहती थी कि उसके बच्चे के जरिये वह अपने पति को हमेशा याद रखे इसलिए उसने आखिरी समय में भी कोरोना की फ़िक्र न करके अपने पति से स्पर्म माँगा था. इस घटना के बाद जहाँ लोग उसके पति के जाने का दुःख मना रहे थे वहीँ लडकी के काम की तारीफ भी कर रहे थे.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *