Breaking News

प्रेमी के बाप की दुल्हन बनी प्रेमिका, बोली – बॉयफ्रेंड की माँ नही है इसलिए उसे माँ का प्यार दूंगी

दोस्तों इस दुनिया में प्यार से बढकर कुछ नही है लेकिन ये प्यार हर किसी को नही होता है. जिसे प्यार होता है फिर वह दुसरे इन्सान की ख़ुशी के लिए अपनी पूरी जिदंगी लगा देता है. प्यार एक अनोखा अहसास है ये जिसे हो जाए वह दिन दुनिया को भुला देता है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी बताने जा रहे है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. जहाँ प्रेमी लोग अपने प्यार को पाने के लिए बड़ी बड़ी से मुश्किलों का सामना कर देते है वहीँ एक कहानी सोशल मिडिया पर वायरल हुई है.

सोशल मिडिया पर इन दिनों एक प्रेम कहानी काफी वायरल हो रही है. एक लडकी ने अपने प्रेमी के पिता से शादी कर ली और इससे बड़ी बात उसका कहना है कि वह प्रेमी को उसकी माँ का प्यार देना चाहती है और इसी वजह से वह अपने ससुर की दुल्हन बन गयी.

दरअसल एक लड़का लडकी आपस में बहुत प्यार करते थे दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन इससे पहले उनकी शादी होती लडके की माँ का निधन हो गया. लड़का अपनी माँ से बहुत प्यार करता था और माँ के दूर जाते ही वह टूट गया था.

प्रेमी को माँ की कमी महसूर होने लगी तो ये बात प्रेमिका को अच्छी नही लगी. वह नही चाहती थी कि किसी भी वजह से उसका प्रेमी उदास हो और उसकी आँखों में आंसू आये. इसलिए प्रेमी को खुश रखने के लिए उसने सारी हदे पार कर दी.

उसने वो कदम उठाया जिसे करने से पहले कोई लडकी हजार बार सोचेगी और फिर भी नही करेगी. लेकिन प्रेमिका ने बिना कुछ सोचे समझे प्रेमी के पिता से शादी कर ली. उसने शादी करते वक्त बताया कि वह अपने प्रेमी को दुखी नही देख सकती और उसे माँ का प्यार देना चाहती है.

माँ का प्यार देने के लिए प्रेमिका ने अपने प्यार की कुर्बानी दे डाली. ये पोस्ट सोशल मिडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसे पढने के बाद कुछ लोग लडकी की बात का समर्थन कर रहे है तो वहीँ कुछ उसे ट्रोल कर रहे है. लडकी ने प्रेमी को माँ का प्यार देने के लिए उसके ही पिता से शादी कर दी.

इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. कुछ लोगो ने सोशल मिडिया पर लडकी की तारीफ करते हुए कहा है –  महिला ने अपने प्रेमी की ख़ुशी के लिए स्वयं के प्यार का बलिदान दे दिया है. कुछ लोगो ने कमेन्ट किया है मामला थोडा अजीब है लेकिन लडकी प्रेमी से सच्चा प्यार करती है और उसे खुश रखने के लिए शायद उसने ये कदम उठाया होगा. वहीँ कुछ लोग लडकी को पागल कह रहे है जिसने अपने प्रेमी को छोडकर उसके बाप से शादी कर ली.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *