Breaking News

सम्पति के नाम पर 2 बेटियां और करोड़ो लोगो का प्यार है, रोहित सरदाना की झूठी अफवाहों पर बोली पत्नी

दोस्तों इस साल हमारे कई फेवरिट सितारे दुनिया को छोडकर चले गये है जिसमे से एक भारत के पत्रकार और करोड़ो लोगो के दिल पर राज करने वाले रोहित सरदाना भी थे. उन्होंने पत्रकारिता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. जहाँ एक तरफ रोहित सरदाना की मौत से पूरा देश शोक में डूबा हुआ था

वहीँ दूसरी तरफ कुछ युट्यूब चैनलों ने उनकी सम्पति का दावा किया था. उनकी सम्पति को लेकर कई तरह की अफवाहे फैली थी जिसके बाद एंकर की पत्नी ने बताया कि रोहित कितनी सम्पति छोडकर गये है. रोहित हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जन्मे है और बचपन से ही उन्हें पत्रकारिता का शौक था.

उन्होंने सबसे पहले जी न्यूज के एक शो ताल ठोक के में एंकरिंग करना शुरू किया. जिसे लोगो ने इतना पसंद किया कि रोहित ने बाद में जी न्यूज को छोडकर आजतक के साथ जुडकर दंगल शो में काम किया. पुरे देशभर से लोगो का प्यार दंगल को मिला और रोहित सरदाना दिन प्रतिदिन तरक्की करते गये. लेकिन वे ज्यादा समय बिता नही पाए और 30 अप्रैल 2021 को उनकी कोरोना के चलते मौत हो गयी.

रोहित सरदाना की मौत के बाद कुछ लोगो ने चंद पैसे कमाने के लिए युट्यूब पर उनकी सम्पति की झूठी खबरे डालना शुरू कर दिया. इनमे से कुछ तो रोहित सरदाना और अंजना ओम कश्यप के नाम से इस तरह के विडियो बनाने लगे – कौन है ज्यादा करोडपति ?

इस विडियो के मुताबिक रोहित सरदाना की सम्पति 14 करोड़ बताई गयी थी और साथ ही उनके पास BMW और लग्जरी कारे भी बताई गयी थी. वहीँ दूसरी विडियो में न्यूज एंकर रोहित की सम्पति 72 करोड़ बताई गयी है. इन खबरों को सुनकर रोहित के परिवार को काफी दुःख पहुंचा .

जिसके बाद रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित ने लोगो के सामने आकर झूठी अफवाहों से पर्दा उठाया है. उन्होंने ट्विटर पर पति की सम्पति का खुलासा करते हुए जानकारी दी है – गाजियाबाद के क्रोसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फीर का EMI पर फ़्लैट है. गाडियों के नाम पर EMI पर क्रेटा है. सम्पति के नाम पर २ बेटियां और करोड़ो लोगो का अथाह प्यार है.

प्प्ररमिला ने लिआगे लिखा – हमे किसी का दया भाव नही चाहिए लेकिन जाने वाले को आप ऐसे बदनाम मत कीजिये. मिला की इस पोस्ट को पढकर पुरे देशवासी भावुक हो गये है और इससे उन लोगो का मुह भी बंद हो गया है जोकि रोहित सरदाना को करोड़ो का मालिक बता रहे थे.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *