Breaking News

राम तेरी गंगा मैली में न्यूड सीन देकर कहा गायब हो गयी मन्दाकिनी, दिखती है आज भी बेहद खुबसूरत

दोस्तों बॉलीवुड में न जाने कितनी एक्ट्रेस आई और अपना जलवा बिखेर के चली गयी. बॉलीवुड में लम्बे समय तक टिकना एक्ट्रेस के लिए बहुत मुश्किल होता है. जबकि सलमान, शाहरुख़ खान जैसे एक्टर फिर भी टिक जाते है. कई तो ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपनी अदाओं से लोगो को दीवाना बना दिया था

लेकिन जितनी जल्दी इन एक्ट्रेस को कामयाबी मिली उतनी ही जल्दी ये बॉलीवुड से गायब भी हो गयी है. इन्ही में से एक अभिनेत्री मन्दाकिनी भी है जोकि राम तेरी गंगा मैली फिल्म में नजर आई थी. इसी फिल्म की वजह से मन्दाकिनी रातोंरात बड़ी स्टार बन गयी थी. इसके बाद वे कहाँ गायब हुई ये कोई नही जानता है.

न्यूड आई थी फिल्म में नजर

मन्दाकिनी अपने समय की सबसे मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है. उन्होंने एक ही फिल्म से इतनी ज्यादा सफलता हासिल की थी कि हर कोई उनका दीवाना हो गया था. कुछ फिल्मो में काम करने के बाद वे कहा गयी क्या कर रही है इसके बारे में किसी ने बात तक नही की. राम तेरी गंगा मैली के एक सीन में मन्दाकिनी ने साडी के अंदर कुछ नही पहना था और उनके उपर का पूरा हिस्सा अंदर तक दिखाई दे रहा था.

इसके अलावा इस फिल्म में मन्दाकिनी ने और भी कई ऐसे सीन दिए थे जिनको लेकर वे खूब चर्चा में बनी रही थी. मंदाकिनी का जन्म मेरठ में हुआ था और वे मुंबई एक्ट्रेस बनने के लिए आई थी और उन्हें फिल्म राम तेरी गंगा मैली में काम मिला था. ये उनकी पहली फिल्म थी और इसमें उन्होंने सबसे ज्यादा हॉट सीन देखकर लोगो के दिल में अपने लिए एक खास पहचान बना ली थी.

मंदाकिनी का खुबसूरत चेहरा और नीली आंखे लोग आज तक भुला नही पाए है. इस फिल्म के बाद जाल, लोहा और आखिरी बाजी जैसी कई फिल्मो में मन्दाकिनी नजर आ चुकी है.

खुद ही बर्बाद किया अपना करियर

जहाँ मन्दाकिनी सबकी पहली पसंद बन गयी थी वहीँ उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जोकि उनकी बर्बादी का कारण बन गया. ये बात तो आप सभी जानते है कि मंदाकिनी देखने में बेहद सुंदर थी और इसी वजह से अंडरवर्ड डॉन दाउद इब्राहीम से प्यार करने की गलती मन्दाकिनी पर भारी पड़ गयी थी.

डॉन के साथ मंदाकिनी का नाम जुड़ते ही कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में काम नही देना चाहता था. इसी वजह से उनका फ़िल्मी करियर बर्बाद होने लगा था. जिसके बाद मन्दाकिनी भी बाकि गुमनाम अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गयी.

दाउद इब्राहिम से इश्क लड़ा चुकी मंदाकिनी

राम तेरी गंगा में काम करते समय मंदाकिनी की उम्र केवल 16 साल थी और इसी साल में उन्होंने लोगो को अपने हॉट लुक से दीवाना बना दिया था. उनकी खूबसूरती का जादू डॉन दाउद इब्राहीम पर पड़ा था. दोनो को कई बार एक साथ देखा गया था. खबरे उडी थी कि दाउद और मंदाकिनी एक दुसरे को डेट कर रहे थे लेकिन मंदाकिनी ने इस बात को कभी स्वीकार नही किया.

उनका कहना था कि वे दोनों केवल अच्छे दोस्त है. जबकि सच्चाई तो ये थी दोनों को अक्सर साथ में हाथ पकड़े भी देखा गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1993 में मुंबई में जो ब्लास्ट हुआ था उसका मुख्य आरोपी दाउद ही था. इस बात को जानते हुए भी मंदाकिनी का उसके करीब जाना और साथ घूमना लोगो को पसंद नही आ रहा था और उन्होंने मन्दाकिनी के खिलाफ खबरे लिखना शुरू कर दिया था.

दाउद आजतक देश से फरार है और अभी पाकिस्तान के कराची में अपने परिवार के साथ रह रहा है. दाउद से प्यार करना मन्दाकिनी के लिए काफी भारी पड़ा था और उनका फ़िल्मी करियर पूरा बर्बाद हो गया था. फिल्मो में काम न मिलने की वजह से मंदाकिनी ने मुंबई छोड़ दी और कुछ समय बात उनकी किसी डॉक्टर से शादी की खबरे वायरल हुई थी.

आज मन्दाकिनी के 2 बच्चे है. मन्दाकिनी अपने परिवार के साथ आज एक खुशहाल जिन्दगी बिता रही है और इन दिनों मंदाकिनी अपने पति के साथ मिलकर औषधि स्टोर चलाती है. आज मन्दाकिनी का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई नाता नही है. मंदाकिनी लाइम लाइट से कोसो दूर चली गयी है. इतने सालो बाद भी मन्दाकिनी पहले जैसी ही खुबसूरत दिखाई देती है. उनके चेहरे की चमक से उनकी उम्र का सही अंदाजा भी नही लगाया जा सकता है.

मन्दाकिनी अक्सर अपनी फोटो इन्टरनेट पर शेयर करती है. बीते कुछ दिन पहले इस तरह की खबरे वायरल हुई थी कि मन्दाकिनी एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है लेकिन ऐसा कुछ देखने को नही मिला. दूसरी तरफ मंदाकिनी अपने पति और दोनों बच्चो के साथ एक खुशहाल जिन्दगी बिता रही है. आज मन्दाकिनी 45 साल की हो चुकी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *