Breaking News

बेटी का स्कुल बैग लेने बाज़ार गया बाप वापिस आया तो मिले 7 करोड़ रूपये, ऐसे चमकी किस्मत

दोस्तों बेटियों को घर की लक्ष्मी कहा जाता है जिद घर में बेटी खुश होती है उस घर में माँ लक्ष्मी का वास रहता है. बेटियां हमेशा परिवार का मान सम्मान होती है कई बार वे अपने परिवार के लिए भाग्यशाली भी निकलती है. एक बाप के लिए उसकी बेटी इतनी ज्यादा लक्की निकली कि उसे 7 करोड़ रूपये की लॉटरी लग गयी. पिता अणि बेटी के लिए स्कुल बैग लेने गया था और उसकी किस्मत ऐसी चमकी कि हर कोई हैरान रह गया.

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाला क्लीवलैंड पोप के साथ ऐसी घटना हुई जिसने उसे रातोंरात करोडपति बना दिया. पोप अपनी बेटी के लिए स्कूल बैग लेने के लिए बाज़ार गया था. वः स्कुल बैग वाली दूकान पर गया जहाँ उसकी नजर सामने रखे लॉटरी के टिकट पर पड़ी.

उसके मन में ख्याल आया कि क्यों न इस टिकट को खरीदा जाए . लेकिन फिर कुछ सोचने के बाद वह बिना टिकट लिए बाहर आ गया. दूकान से बाहर आते ही उसके मन में कोई बात आई और पोप फिर अंदर चला गया और उसने टिकट खरीद लिया. पोप नही जानता था कि उसकी किस्मत चमकने वाली है.

घर आने के बाद उसने टिकट को टेबल पर फैंक दिया. इसके बाद जब उसने टीवी पर देखा तो वह हैरान रह गया. टीवी पर लॉटरी का रिजल्ट दिखाया गया था जिसमे वह 1 मिलियन डॉलर जीत चूका था. भारतीय मुद्रा में ये 7 करोड़ से ज्यादा की रकम मानी जाती है.

पोप ने परिवार को जब लॉटरी जीतने की खबर के बारे में बताया तो सब बहुत खुश हुए. उसने परिवार को बताया कि जब वह बेटी के लिए स्कूल बैग लेने गया था तो उसने ये टिकट भी खरीद लिया था. उसकी बच्ची उसके लिए लक्की साबित हुई और उसने अपनी जीत का पूरा श्रेय अपनी बेटी को ही दिया.

पोप ने बताया उसका भाग्य बेटी की वजह से बदला है और जिस दूकान से उसने लॉटरी खरीदी थी उसे 2000 रूपये देने की भी बात की. पोप ने बताया कि बेटी के साथ साथ उसके लिए वह दूकान भी लक्की है जहाँ से उसने टिकट लिया था इसलिए दुकानदार को जीत की ख़ुशी में कुछ पैसे देना चाहता था. पोप का पूरा परिवार लॉटरी लगने से काफी खुश है. ये खबरइंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसपर लोग पोप को लॉटरी लगने की बधाई दें रहे है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *