Breaking News

शिल्पा शेट्टी की जिन्दगी के 5 सबसे गंदे विवाद जिन्हें आज भी याद कर गाली देते है लोग

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने लुक की वजह से सुर्खियाँ बटौरती आई है. शिल्पा शेट्टी देखने में बेहद खुबसूरत है वे आज भी पहले जितनी ही फिट एंड फाइन नजर आती है. शिल्पा हाल ही में हंगामा 2 में नजर आई थी जिसमे उनकी लुक ने लोगो का दिल एक बार फिर से चुरा लिया है.

शिल्पा भले ही 45 साल की हो गयी है लेकिन वे आज भी देखने में 25 साल की हसीना लगती है. शिल्पा ने एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रख लिया है. शिल्पा ने बॉलीवुड में कदम रखा और इधर उनके पति पोर्न विडियो के मामले में गिरफ्तार हो चुके है. शिल्पा की मुसीबत बढ़ गयी है लेकिन इससे भी ज्यादा उनकी मुसीबत पहले भी कई बार बढ़ी थी.

उनकी जिन्दगी के कुछ विवाद ऐसे भी है जिन्हें वे शायद ही याद करना चाहेगी. शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाये गये थे लेकिन उन बातो को अब काफी साल हो गये है लेकिन आज भी जब वे किस्से सामने आते है तो लोग शिल्पा को लेकर भडक जाते है . आइये जानते है इन किस्सों के बारे में विस्तार से …

घर तोड़ने का आरोप

शिल्पा ने जब राज कुंद्रा से शादी की थी तो वे पहले से ही शादी शुदा थे. शिल्पा ने एक शादीशुदा आदमी के साथ पहले अफेयर किया था ये जानते हुए कि वे शादीशुदा है और उनके बच्चे भी है. इसके बाद शिल्पा की वजह से ही कुंद्रा ने पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था तब जाकर शिल्पा से शादी की थी. कविता का घर तोडकर शिल्पा कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनी थी. शिल्पा पर कविता ने घर तोड़ने के अलावा कई तरह के आरोप भी लगाये थे.

नस्लभेदी टिप्पणी

शिल्पा ने एक अमेरिकन रियलटी शो बिग ब्रदर 5 में हिस्सा लिया था. जहाँ उन्होंने नस्लभेदी टिप्पणी की थी इसके बाद वे लगातार सुर्खियों में बनी रही थी. आपको बता दें कि शो की कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा पर नसलभेदी टिप्पणी की थी जिसके बाद भारत में जेडी गुडी के खिलाफ जमकर लोगो ने आलोचना करना शुरू किया था.

जबकि शिल्पा क दुनिया भर से सहानुभूति मिली थी. आपको जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि शिल्पा कानाम अंडरवर्ड से कनेक्शन के मामले में भी आ चूका है.

अंडरवर्ड से कनेक्शन

शिल्पा शेट्टी पर सबसे बड़ा आरोप 2013 में लगा था जब उनके कनेक्शन अंदरवर्ड से बताये गये थे. हालांकि शिल्पा के परिवार ने उन्हें बचा लिया था. परिवार वालो का कहना था कि ये सब झूठ है और शिल्पा की इमेज खराब करने के लिए इस तरह की मनगढंत कहानियां बनाई जा रही है. शिल्पा के अंडरवर्ड से जुडी खबरों को सुनकर लोगो ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. बाद में ये मामला ठंडा हो गया था और शिल्पा नोर्मल अपनी जिन्दगी जीने लगी थी.

बोल्ड फोटोशूट

शिल्पा कितनी बोल्ड है ये तो आप जानते ही है और उनके अलावा भी बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जोकि बोल्ड फोटोशूट करवाती है. लेकिन साल 2006 में शिल्पा ने जब बोल्ड फोटोशूट करवाया तो हंगामा ही हो गया था. शिल्पा ने एक तमिल मैगजीन के कवर पेज के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को लेकर कंट्रोवर्सी हुई थी.

यहाँ तक शिल्पा के खिलाफ मदुरई की एक कोर्ट में अश्लीलता को बढ़ावा देने के आरोप में गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था.

किस को लेकर मचा हंगामा

साल 2007 में शिल्पा शेट्टी एड्स के लिए अवेयरनेम प्रोग्राम में शामिल हुई थी. शिल्पा के साथ साथ इस प्रोग्राम में हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर भी शामिल हुए थे. दोनों स्टेज पर एक दुसरे से मिले और रिचर्ड ने शिल्पा को सबके सामने किस कर लिया था.

इस वाक्य को देखकर उस समय काफी हंगामा हुआ था. शिल्पा को लेकर कई तरह की बाते बनाई गयी थी. हालंकि आजकल के बॉलीवुड को देखकर ये सब नोर्मल लगता है लेकिन उस समय बॉलीवुड इतना नंगा नही हुआ करता था.

शिल्पा अब पति के कारण ट्रोल होती रहती है. जिस पति की कमाई से शिल्पा ऐश करती है उन्हें उसकी कमाई का कोई पता नही है कि वह कहाँ से आई है. फिलहाल शिल्पा अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ चुकी है और वे अपने शो सुपर डांसर 4 पर वापिस लौट चुकी है. शिल्पा ने राज कुंद्रा से अभी दूरियां बना ली है और उधर राज कुंद्रा जेल में बंद है. कोर्ट ने उनकी जमानत भी रद्द कर दी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *