Breaking News

होटल में रंगे हाथ एक साथ पकड़े गये थे शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा, वायरल हुई थी फोटो

दोस्तों बॉलीवुड के सबसे ज्यादा हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर का नाम यूँ तो बॉलीवुड की कई खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था लेकिन क्या आप जानते है कि उनका अफेयर टेबल टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ भी रहा था. एक जमाना था जब शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा के प्यार के सबसे ज्यादा चर्चे होते थे.

दोनों एक दुसरे को लेकर इतना ज्यादा सीरियस थे कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को किसी से नही छिपाया था. हालांकि शाहिद कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर नही करते थे लेकिन सानिया मिर्जा के साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब जोरो शोरो से हुए थे.

शाहिद और सानिया का रिश्ता बहुत सही चल रहा था. लेकिन उनके बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों ने किसी और से शादी कर ली है. शाहिद और सानिया मिर्जा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था.

एयरपोर्ट पर भी दोनों को कई बार हाथो में हाथ डाले देखा गया था. खबरों की माने तो कहा जाता है कि दोनों को बेंगलुरु के एक होटल में देखा गया था. हॉउसकीपिंग के एक स्टाफ ने दोनों को एक साथ एक रूम में देखा था. स्टाफ ने शाहिद और सानिया मिर्जा के एक रूम में साथ होने की बात सोशल मिडिया पर लीक कर दी थी.

इससे ये बात क्लियर हो गयी थी कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है. शाहिद कपूर और सानिया इतने ज्यादा करीब आ गये थे कि उन्होंने अपनी फिल्म कमीने की शूटिंग हैदराबाद में करने को कही थी ताकि वे सानिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सके. कहा जाता है कि दोनों ने बैंकोक में दोस्त की पार्टी में एक शर्मनाक हरकत की थी जिसपर वे काफी ट्रोल भी हुए थे. लोगो ने इनकी जमकर आलोचना भी की थी.

शाहिद और सानिया मिर्जा का ये रिलेशनशिप ज्यादा देर चल नही पाया और दोनों के रास्ते अलग अलग हो गये. शाहिद चाहते थे कि सानिया उनके साथ ही रहे जबकि सानिया को अपनी लाइफ में थोडा स्पेस चाहिए था. सानिया ने शाहिद से ब्रेकअप के बाद कहा था – शाहिद कपूर बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ अपना रिलेशनशिप इसलिए बनाते है ताकि वो पोपुलैरिटी हासिल कर सके.

इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था. सानिया मिर्जा का नम जितना तेजी से शाहिद कपूर के साथ वायरल हुआ उससे ज्यादा तेजी से उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ भी वायरल हुआ था.

सानिया मिर्जा से ब्रेकअप होने के बाद शाहिद कपूर का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ आया था. जिसके बाद सानिया ने भी आगे बढना शुरू किया. और उन्होंने शोएब अख्तर को डेट करना शुरू कर दिया जोकि पाकिस्तानी क्रिकेटर थे. जिसके बाद उन्होंने शोएब अख्तर के साथ शादी कर ली.

वहीँ शाहिद ने भी कई एक्ट्रेस को डेट करने के बाद दिल्ली की एक आम लडकी मीरा राजपूत से शादी कर ली. मीरा देखने में किसी एक्ट्रेस से कम नही है. दोनों के 2 बच्चे है जोकि देखने में बेहद क्यूट है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *