Breaking News

पत्नी से अनुमति लेकर संजीव सेठ ने की लता के साथ दूसरी शादी, ये रिश्ता कहलाता में आये साथ नजर

दोस्तों जहाँ लोग अपनी पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड बनाते है वही सजीव सेठ ने अपनी पत्नी को बताकर दूसरी शादी की है. संजीव सेठ को आपने ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा होगा. ये सीरियल काफी सालो से टीवी पर आ रहा है और अबतक का सबसे ज्यादा पसंद करने वाला सीरियल बन गया है.

इस सीरियल के हर एक किरदार को लोगो ने काफी पसंद किया है. इस सीरियल के 2 सितारे आपस में शादी कर चुके है. इन्होने सीरियल में पति पत्नी का किरदार निभाया है और लोगो ने इनके किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया है. ये दोनों अब असल जिन्दगी में भी पति पत्नी बन चुके है.

पति पत्नी का किरदार निभाने वाले एक्टर संजीव सेठ और एक्ट्रेस लता सभरवाल है. दोनों की जोड़ी ने कई अवार्ड भी जीते है और इनकी लव स्टोरी भी ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर शुरू हुई है. 2010 में लता और संजीव ने शादी की है . लेकिन ये शादी करने से पहले संजीव शादीशुदा थे.

उनकी पहली पत्नी का नाम रेशमा है जोकि बेहद मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. संजीव को लता से प्यार हुआ तो उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया. इधर लता को भी संजीव काफी पसंद थे और दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गयी. लता और संजीव सेठ दोनों शादी करना चाहते थे

लेकिन इससे पहले संजीव ने अपनी पहली पत्नी रेशमा से दूसरी शादी करने की इजाजत ली थी. जिसके बाद दोनों ने शादी की थी. आपको बता दें कि संजीव लता सभरवाल से 14 साल बड़े है इसके बावजूद ये जोड़ी दर्शको की पहली पसंद है. संजीव और लता की शादी में संजीव की पहली पत्नी और परिवार सभी बहुत ज्यादा खुश नजर आये थे.

हालांकि शादी के 11 साल बाद संजीव और रेशमा अलग हो गये थे और दोनों ने अपनी जिन्दगी में आगे बढने के लिए परमीशन ली थी. संजीव और रेशमा के 2 बच्चे है जोकि रेशमा के साथ रहते है और वहीँ संजीव और लता का एक बेटा है. हालांकि संजीव अपने तीनो बच्चो से बराबर प्यार करते है और अक्सर उनकी पहली पत्नी के बच्चे उनके घर आते है.

संजीव और लता की जोड़ी को लोग एकसाथ देखना काफी पसंद करते है. दोनों नच बलिये में भी जोड़ी के रूप में हिस्सा ले चुके है और वहां भी लोगो ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. दोनों के फैन्स आज करोड़ो में है और इन्हें बहुत प्यार करते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता और संजीव सेठ की जोड़ी ने कई अवार्ड्स जीते है और इन्हें अपने किरदारो के लिए काफी लोकप्रियता भी मिली है. भले ही दोनों की प्रेम कहानी काफी देर बाद शुरू हुई लेकिन दोनों के बीच शुरू से ही एक दुसरे के लिए इज्जत और सम्मान रहा है और जो कहीं न कहीं आज भी देखने को मिलता है.

वहीँ लता सभरवाल देखने में काफी खुबसूरत और प्यारी भी है. दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नही है. आज भी फैन्स इस जोड़ी को साथ में देखना पसंद करते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *