Breaking News

पति से तलाक लेकर ऐसे काम करके उठा रही करिश्मा अपने दोनों बच्चो का लाखो का खर्चा

बॉलीवुड की सबसेखुबसूरत और सक्सेस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने परिवार से बगावत करके फिल्म इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है. करिश्मा ने जितनी ज्यादा मेहनत की है उतनी शायद ही किसी ने की है और इसी वजह से वे आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है.

करिश्मा ने भले ही फिल्मो में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है लेकिन असल जिन्दगी में उन्हें दुःख के अलावा कुछ नही मिला. उन्होंने काफी सारी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बीच में ही उन्होंने एक बड़े बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी कर ली थी जिसके बाद उनका बॉलीवुड करियर तो बर्बाद हुआ ही साथ ही उनकी लाइफ भी खराब हो गयी.

शादी के कुछ साल बाद ही संजय कपूर से करिश्मा ने तलाक ले लिया था. इसके अलावा करिश्मा ने संजय कपूर पर इल्जाम भी लगाया था कि उन्होंने अपने दोस्त के साथ उन्हें हमबिस्तर होने के लिए कहा था क्योंकि वह संजय कपूर को बहुत ज्यादा पैसा दे रहा था. इसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

करिश्मा ने अपने दोनों बच्चो की कस्टडी हासिल कर ली और आज वे अपने दोनों बच्चो के साथ बहुत खुश है. वहीँ उनके पति ने एक और शादी कर ली और अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ चुके है. करिश्मा अपने बच्चो की परवरिश बेहद शानदार तरीके से कर रही है. करिश्मा का करियर भले ही शानदार रहा हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ खराब रही है.

बच्चो की कस्टडी के लिए करिश्मा को एक लम्बी क़ानूनी लड़ाई लडनी पड़ी थी लेकिन बच्चो की फाइनेंशियल खर्चो को पूरी करने की जिम्मेदारी संजय कपूर पर है. करिश्मा और संजय कपूर के तलाक को बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में गिना जाता है. संजय कपूर ने करिश्मा को तलाक के बाद बतौर एलिमनी मोटी रकम देनी पड़ी थी.

करिश्मा आज दोनों बच्चो के साथ जिस फ्लैट में रहती है वह संजय से तलाक के बाद उन्हें मिला था. जोकि संजय के पिता का था. संजय कपूर ने अपने दोनों बच्चो के नाम से 14 करोड़ के बॉन खरीदे जिसका ब्याज हर महीने 10 लाख रूपये करिश्मा को मिलता है. करिश्मा के बच्चे देश के सबसे महंगे स्कूल धीरू भाई अम्बानी के नेशनल स्कूल में पढ़ते है. बच्चो की पढाई और रहनसहन पर होने वाले सारे खर्चे की जिम्मेदारी भी संजय कपूर की है.

संजय और करिश्मा का भले ही तलाक हो गया है कि लेकिन संजय अपने बच्चो की परवरिश का आधे से ज्यादा खर्चा उठाते है. वहीँ संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया भी करिश्मा के बच्चो को बहुत प्यार करती है और दोनों बच्चो को बर्थडे विश भी करती है और कई बार दोनों बच्चो के साथ सोशल मिडिया पर फोटो शेयर करती है.

करिश्मा ने दूसरी शादी नही की है लेकिन वे अपने दोनों बच्चो कियान और समायरा के साथ खुश है और उनका शादी करने का कोई इरादा नही है. हालांकि करिश्मा के अफेयर की खबरे कुछ साल पहले उडी थी लेकिन बाद में वे बंद हो गयी थी. करिश्मा की बेटी काफी बड़ी हो गयी है और समायरा देखने में भी बेहद खुबसूरत है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *