Breaking News

करीना ने खोला बैडरूम सीक्रेट बताया सैफ के साथ क्या करना ज्यादा पसंद करती है

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और वे खुद भी सोशल मिडिया पर अपनी नई नई तस्वीरे शेयर करती रहती है. करीना और सैफ की जोड़ी को लोग एक साथ देखना काफी पसंद करते है और ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी भी है.

करीना 2 बार माँ बन चुकी है और उनके दोनों बेटे बहुत ज्यादा क्यूट है. करीना का बड़ा बेटा तैमुर भी लाइमलाइट में रहता है और अब उनका छोटा बेटा जेह भी अक्सर सोशल मिडिया पर सुर्खियाँ बटौरता दिखाई देने लगा है. सैफ अली खान और करीना कपूर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. इस कपल की फैन फोलोइंग भी काफी ज्यादा है.

दोनों की जोड़ी को भले ही शादी करके 8 साल हो गये है लेकिन इन्हें साथ में देखकर ऐसा लगता है जैसे कल ही इनकी जोड़ी बनी होगी. इनकी जोड़ी में शादी के 8 साल बाद भी नई ताजगी दिखाई देती है. ये कपल एक दुसरे के लिए ही बना है इनकी जोड़ी और किसी के साथ कभी अच्छी लग ही नही सकती थी.

सैफ ने पहले भले ही अमृता सिंह से शादी की थी लेकिन वे अपनी जिन्दगी में सबसे ज्यादा प्यार करीना कपूर को करते है और इस शादी से वे बेहद खुश भी है. करीना बॉलीवुड की उन बिंदास अभिनेत्रियों में से है एक है जो दिल की बात एकदम खुलकर कह देती है. वे अपनी हर चीज लोगो से शेयर करती है और इसी वजह से फैन्स उनके बारे में हर नई चीज जानने के लिए इतने ज्यादा उत्सुक रहते है.

हाल ही में करीना ने अपना बैडरूम सीक्रेट भी शेयर किया है उन्होंने बताया है कि बैडरूम में वे 3 चीजे सबसे ज्यादा पसंद करती है. सोने से पहले करीना 3 चीजे बैड पर ले जाना कभी नही भूलती है. ये चीजे क्या है इसका खुलासा करीना कपूर ने खुद किया है.

बिस्तर पर करीना को 3 चीजे चाहिए

करीना ने अपने फैन्स से बैडरूम सीक्रेट शेयर करते हुए बताया है कि वे बैड पर 3 चीजे सबसे ज्यादा पसंद करती है. जिसमे पहली है वाइन की बोतल और दूसरा पजामा और तीसरा सैफ. उन्होंने आगे बताया कि इससे अच्छा जवाब और कोई हो नही सकता है. इसके लिए मुझे प्राइज भी मिलना चाहिए. करीना ने एक दम बिंदास स्टाइल में अपना बैडरूम सीक्रेट फैन्स के साथ शेयर किया है.

सैफ अली खान से मिलने के सवाल पर करीना ने इन्टरव्यू में बताया था कि जब वे सैफ से पहली बार मिली थी तो उन्हें एकदम फ़िल्मी जैसा फील हो रहा था और उनके अंदर एक अलग सी फिलिंग भी आ रही थी. उन्होंने बताया जैसे फिल्म मैं हूँ न मैं शाहरुख़ खान को सुष्मिता सेन को देखकर फील हुआ था

सेम वैसा मुझे सैफ को पहली बार मिलकर लगा था. जैसे सुष्मिता आती है तो बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना बजने लगता है और चारो तरफ फूल उड़ने लगते है एक खुसबू आती है और उनकी साड़ी का पल्लू उड़ता है. बिलकुल ऐसा मुझे भी लगा था.

करीना और सैफअली खान ने साल 2012 में शादी की थी अब दोनों के 2 बेटे हो चुके है जोकि दुनिया में सबसे क्यूट बच्चो की लिस्ट में शामिल हो चुके है. करीना अक्सर अपने बच्चो की फोटो सोशल मिडिया पर शेयर करती है. फिलहाल आपको करीना के बैडरूम का सीक्रेट किया लगा हमे कमेन्ट में जरुर बताइयेगा.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *