Breaking News

करण जोहर ने कहा अगर शाहरुख़ के बेटे संग बेटी भाग जाये तो क्या करोगी, काजोल ने दिया जवाब

दोस्तों बॉलीवुड में काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी को सबसे हिट जोड़ी माना जाता है. 90 के दशक में इस जोड़ी ने लोगो का खूब दिल जीता था हर किसी को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. काजोल और शाहरुख़ फिल्मो में साथ काम करते थे

लेकिन असल जिन्दगी में दोनों अच्छे दोस्त भी है. जब कभी भी दोनों साथ में देखे जाते है लोग इन्हें देखकर काफी ज्यादा खुश होते है. काजोल और शाहरुख़ की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के 25 साल पुरे होने पर शाहरुख़ खाना और काजोल करण जोहर के शो कॉफ़ी विद करण में नजर आये थे.

उस समय का एक विडियो इन्टरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुआ है. इस विडियो में काजोल के साथ रानी मुखर्जी भी दिखाई दी है. शो में करण जोहर ने काजोल से सवाल किया – अगर 10 साल बाद न्यासा और आर्यन भाग जाते है तो आपका क्या रिएक्शन होगा ?

करण जोहर के सवाल पर काजोल फटाक से बोल पडती है – दिलवाले दूल्हा ले जायेंगे… काजोल का जवाब सुनकर शाहरुख़ खान हक्के बक्के रह जाते है. वे काजोल की बात सुनकर कुछ समझ नही पाते है और कहने लगते है कि मुझे ये जोक समझ नही आया है.

शाहरुख़ का कहना है कि मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गयी तो क्या होगा ? शाहरुख़ की बात सुनकर करण जोहर और रानी मुखर्जी व् काजल तीनो जोर जोर से हंसने लगते है. शाहरुख़ खान की जोड़ी रानी मुर्खजी और काजोल दोनों के साथ अच्छी लगती है इसके साथ ही ये तीनो काफी अच्छे दोस्त भी है.

वहीँ अब तीनो के बच्चे भी लाइमलाइट में रहने लगे है. शाहरुख़ खान का बड़ा बेटा आर्यन जोकि 22 साल का है और काजोल की बेटी न्यासा भी काफी बड़ी हो गयी है. आर्यन और न्यासा की सोशल मिडिया पर जबर्दस्त फैन फोलोइंग है. आर्यन हुबहू अपने पिता शाहरुख़ खान की तरह लगते है और उनसे थोड़े ज्यादा हैंडसम भी है.

न्यासा सोशल मिडिया पर इतना एक्टिव नही रहती लेकिन जब भी वे घर से बाहर निकलती है तो हमेशा कैमरे में नजर आती है. हर किसी की नजरे न्यासा पर जाकर टिक जाती है. न्यासा भी काजोल की तरह सांवले रंग की है इसके बावजूद वह काफी खुबसूरत दिखाई देती है. अक्सर उनकी नई नई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसके अलावा न्यासा का लुक और उनका स्टाइल हर किसी को अपना दीवाना बना देता है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *