Breaking News

बॉलीवुड के 5 एक्टर जिन्हें किसिंग सीन देना नही है पसंद, किस के नाम पर फिल्म भी छोड़ दी

दोस्तों बॉलीवुड में गले मिलना और किस करना एक आम बात हो गयी है लेकिन सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने आजतक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही है दिया है. जबकि राधे फिल्म में वे दिशा पाटनी के साथ किसिंग सीन कर चुके है. फ़िलहाल सलमान खान के अलावा और भी कई ऐसे एक्टर है जिन्हें किसिंग सीन देना पसंद नही है. आइये जानते है कौन कौन से है ये सितारे …

रितेश देश मुख

रितेश देशमुख ने भले ही मस्ती जैसी बोल्ड फिल्मो में काम किया है लेकिन उन्होंने आजतक किसी भी फिल्म में किस नही किया है. रितेश एक अच्छे एक्टर के साथ साथ कॉमेडियन भी है. लोगो को उनकी कॉमेडी ज्यादा पसंद आती है और इसी वजह से रितेश रोमांस वाली फिल्मो को छोडकर कॉमेडी फिल्मे करना पसंद करते है.

रितेश ने एक इन्टरव्यू में कहा था चुंबन एक निजी पल है और ये मनोरंजन के लिए गलत है इसलिए इसे फिल्मो में न दिखाया जाये.

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी किसिंग सीन से दूर रहना पसंद करते है. उन्होंने भी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही दिया है. उन्हें एक्शन फिल्मो में काम करना ज्यादा पसंद है और इसी वजह से उनकी सबसे ज्यादा एक्शन फिल्मे रिलीज होती है.

अजय की फिल्मो में भले ही रोमांस होता है लेकिन बीच बीच में उनकी कॉमेडी भी निकल आती है और वे भी किस वाली फिल्मो से दूर रहना पसंद करते है. अजय की पत्नी काजोल है और उनका कहना है कि अजय साफ सुथरी फिल्मो में काम करना चाहते है.

अली जफर

अली जफर ने बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्मो में काम किया है. इसके अलावा वे एक सिंगर भी है और उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. अली का कहना है कि वे फिल्मो में किसिंग सीन देने में असहज सा महसूस करते है और इसी वजह से कई बार वे फिल्मे छोड़ देते है.

उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया है उससे पहले एक शर्त रखी थी – वे फिल्म में एक भी किसिंग सीन नही देंगे और आजतक अली  जफर ने किसी भी फिल्म में किस वाला सीन नही किया है

फवाद खान

फवाद खान भी किसिंग सीन से कोसो दूर रहते है उनका कहना है कि उन्हें ये सब पसंद नही है . अभी तक किसी ने ये नही कहा  है कि फवाद ने किसी फिल्म में किसिंग सीन दिया होगा. फवाद एक अच्छे एक्टर है और उनकी फैन फोलोइंग काफी ज्यादा है.

बॉलीवुड में इस समय ऐसी कोई फिल्म नही है जिसमे किसिंग सीन न दिखाया गया हो. आज तो फिल्मो में बेशर्मी की सारी हदे पार हो चुकी है. बॉलीवुड में किसिंग गुरु का टैग इमरान हाश्मी को मिल चूका है. उनकी ऐसी कोई भी फिल्म नही है जिसमे उन्होंने ये सीन नही दिया होगा.

बिना किसिंग सीन के उनकी फ़िल्म पूरी नही होती है. अब तो किसिंग सीन के अलावा एक्ट्रेस की बोल्ड लुक भी दिखाई जाती है और इन्ही सब चीजो की वजह से फिल्मे हिट होती है और लोगो को भी यही देखना पसंद आता है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *