Breaking News

ऑनलाइन क्लास के दौरान कैमरा बंद करना भुला लड़का, प्रेमिका के साथ किया बेहद शर्मनाक काम

दोस्तों कोरोना काल में पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा था. ऐसे में स्कूल और कोलेज अबतक बंद चल रहे है. बच्चो की पढाई पर कोई असर नही पड़े इसलिए उनको ऑनलाइन क्लास द्वारा टीचर पढ़ा रहे है. पिछले साल से लेकर अबतक ऑनलाइन क्लास में कई तरह की खबरे वायरल हो गयी है.

आपको याद होगा पिछले साल श्वेता नाम की लडकी का ऑडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. जब ऑनलाइन क्लास के दौरान श्वेता फोन पर अपनी सहेली से किसी की लव स्टोरी की बाते कर रही थी. श्वेता माइक बंद करना भूल गयी थी जिसके बाद उसके द्वारा बताई गयी प्रेम कहानी हर किसी से सुनी थी.

ऑनलाइन क्लास के कई और छात्र उसको माइक बंद करने को कहते रहे लेकिन वह अपनी कहानी में इतना बीजी थी कि उसने ये ध्यान नही दिया कि बाकि लोग भी ये सब सुन रहे है. इस दौरान श्वेता ने कुछ गलत बाते भी के दी दी जिसके बाद ये ऑडियो काफी वायरल हुआ था. अब हाल ही में वियतनाम से इससे भी ज्यादा शर्मनाक घटना सामने आई है.

वियतनाम में ऑनलाइन क्लास के समय एक छात्र कैमरा बंद करना भूल गया और अपनी प्रेमिका के साथ सम्बन्ध बनाने लगा. उनकी सुहागरात वाला नजारा हर कोई लाइव देख रहा था तो वहीँ एक लडके ने मस्ती करते हुए इसका विडियो बनाकर इन्टरनेट पर डाल दिया.

दरअसल वियत नाम युनिवर्सिटी का एक छात्र ऑनलाइन क्लास ले रहा था कि इतने में उसकी प्रेमिका वहां आ जाती है. उसको देखकर वह कैमरा बंद करना भूल जाता है और प्रेमिका के साथ रोमांस करना शुरू कर देता है. वही प्रोफेसर ऑनलाइन क्लास में लडके की हरकत देखकर हैरान रह गये.

उन्होंने लडके से कहा आपको क्या लग रहा है जो आप कर रहे है वो हम देख नही पा रहे है. प्रोफेसर की आवाज सुनकर लड़का हैरान हो गया और डरकर उसने पहले तो कपड़े पहने और फिर लैपटॉप के सामने आकर बैठ गया. तब तक बहुत देर हो चुकी थी. एक लड़का उसका और उसकी प्रेमिका का पूरा विडियो बना चूका था और उसे वायरल कर चूका था.

इसके बाद युनिवर्सिटी ने सभी छात्रों से अपील की कि वे ऑनलाइन क्लास में इस तरह की हरकत नही करे. लडके को काफी डांट पड़ी जिसके बाद उसे दोबारा ऐसा न करने पर छोड़ दिया गया. तब तक उसका विडियो काफी ज्यादा वायरल हो चूका था. हालाँकि युनिवर्सिटी ने लोगो से अपील की है कि विडियो को आगे फ़ॉरवर्ड न करे.

लडके पर भी कार्यवाही हुई थी और बाद में उसे छोड़ दिया गया था. लड़का इस घटना से काफी शर्मिंदा था. युनिवर्सिटी ने सभी छात्रों से कहा कि जब ऑनलाइन क्लास चलती है तो केवल पढाई पर ध्यान दें. अपने दोस्तों से दूर रहे और न ही किसी को अपने पास आने दें. जितना हो सके पढाई अकेले में करे.

इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीँ लडके के दोस्तों ने उसे खूब मजे लिए थे और साथ ही लोगो ने भी लडके को जमकर ट्रोल किया था. कुछ दिन तक तो लड़का अपना चेहरा बाहर किसी को दिखा नही पा रहा था लेकिन विडियो डिलीट होने के बाद उसके लिए दोबारा सब नॉर्मल हो गया था.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *