Breaking News

करीना के अलावा इन 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रह चुका है शाहिद कपूर का अफेयर

बॉलीवुड केहैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर की लडकियाँ बहुत ज्यादा फैन है. फ़िल्मी परिवार से सम्बन्ध रखने वाले शाहिद कपूर ने कई साल फिल्म इंडस्ट्री में बिताये है. इन सालो में शाहिद का नाम कई सारी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चूका है. जिस समय शाहिद ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो कुछ एक्ट्रेस ऐसी थी जो उन पर जान छिडकती थी. आज हम आपको इन्ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. आइये जानते है कौन है ये एक्ट्रेस जो शाहिद कपूर के साथ डेट कर चुकी है.

अमृता राव

फिल्म विवाह में लोगो ने अमृता और शाहिद कपूर की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया था. दोनों ने काफी फिल्मो में साथ काम किया है. अमृता और शाहिद कपूर ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म था इश्क विश्क. ये दोनों की पहली फिल्म थी

और इसी फिल्म के बाद दोनों को कई फिल्मो के ऑफ़र मिले थे. विवाह फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद और अमृता के अफेयर की खबरे भी काफी वायरल हुई थी.. लोगो ने जहाँ इन्हें फ़िल्मी पर्दे पर पसंद किया वहीँ इन्हें रियल लाइफ में भी पसंद किया था. हालंकि ये जोड़ी ज्यादा देर चल नही पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से है उनकी लव लाइफ के किस्से लोग आज भी याद करते है. उनका दिल शाहिद कपूर पर आया था. साल 2004 में फिल्म फ़िदा की शूटिंग के दौरान ये दोनोंकरीब आये थे. यहाँ तक कि दोनों पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार भी कर चुके थे.

दोनों की शादी की खबरे वायरल होने लगी थी लेकिन इस बीच दोनों का ब्रेकअप हो गया और काफी समय तक दोनों ने किसी भी फिल्म में साथ काम नही किया. शाहिद कपूर को करीना कपूर की एक विडियो वायरल हुई थी जिसमे दोनों लिप लॉक करते दिखाई दिए थे. ये विडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा

जिस समय शाहिद कपूर का करीना से ब्रेकअप हुआ था तो वे काफी उदास रहने लगे थे लेकिन फिल्म कमीने में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के बाद शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा को डेट करने लगे थे. प्रियंका केवल अपने काम से मतलब रखती है और उन्होंने शाहिद से किनारा करके आगे बढना सही समझ.

सानिया मिर्जा

भारत की मशहूर टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा का नाम भी शाहिद कपूर के साथ जुड़ चूका है. दोनों को कई जगहों पर साथ देखा गया था लेकिन जितनी जल्दी ये लव स्टोरी शुरू हुई थी उतनी ही जल्दी खत्म भी हो गयी थी जिसकी वजह थी खुद सानिया. दरअसल सानिया मिर्जा का नाम एक तेलगु हीरो के साथ जुड़ने लगा था जिससे शाहिद कपूर सानिया से अलग हो गये थे.

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका है. अनुष्का और शाहिद ने मेरे ब्रदर की दुल्हन की सक्सेस पार्टी में साथ देखे गये थे. इसके बाद से इनकी काफी खबरे वायरल हुई थी. इसके बाद दोनों ने फिल्म बदमाश कंपनी ने काम किया था.

फिल्म कुछ ज्यादा हिट नही हुई और न ही अनुष्का और शाहिद कपूर की जोड़ी हिट हुई. इनका भी ब्रेकअप हो गया. शाहिद का दिल कई बार टूटा और आखिर में उन्होंने मीरा राजपूत से शादी कर ली जोकि एक अभिनेत्री नही है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *