Breaking News

25 सालो से लोगो को बेवकूफ बनाते आ रहे अक्षय कुमार, सामने आया उनका सबसे बड़ा झूठ

दोस्तों बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है. उन्होंने 90 के दशक में काफी ज्यादा सुपरहिट फिल्मे दी थी जिनमे से एक खिलाडियों के खिलाडी फिल्म थी. ये फिल्म आज से 25 साल पहले आई थी और लोगो ने इसे खूब पसंद भी किया था. फिल्म में कई एक्शन सीन दिखाए गये थे

जिन्हें लोगो ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. इसके साथ ही फिल्म में आपको WWE चैम्पियन अंडर टेकर भी नजर आये थे जिसे अक्षय कुमार ने हरा दिया था. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म की 25वी सालगिरह मनाई है और इस मौके पर उन्होंने खिलाडियों के खिलाड़ी के सबसे बड़े झूठ से प्रदा उठाया है.

अक्षय कुमार ने बताया कि जिसे 25 सालो से लोग फिल्म में अंडर टेकर समझ रहे है वह असल में मशहूर फाइटर ब्रयान ली था. लेकिन आजतक लोग उसे अंडर टेकर ही समझते आये है. अक्षय ने सोशल मिडिया पर खुद इस बात की जानकारी देते हुए एक मजेदार मीम भी शेयर किया है.

25 साल बाद अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ा इतना बड़ा सच बताया है जिसे सुनकर फिल्म की एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन भी हैरान रह गयी है. इसके अलावा फिल्म को चाहने वाले करोड़ो लोग भी हक्के बक्के रह गये है. जिसे लोग सालो तक अंडर टेकर समझ रहे थे वो कोई और ही निकला.

लोगो को लगता रहा कि अक्षय कुमार ने असली अंडर टेकर से फाईट की है. ये फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी जिसे उमेश मिश्रा ने बनाया था. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ मशहूर एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन भी थी. फिल्म बनाने के लिए 7 करोड़ रूपये खर्च हुए थे

जबकि फिल्म से 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई  हुई थी. फिल्म में सबसे ज्यादा लोगो ने अक्षय कुमार और अंडर टेकर की फाईट को पसंद किया था और इसी वजह से ये फिल्म इतनी ज्यादा हिट रही थी. लेकिन आज सालो बाद अक्षय कुमार ने जो खुलासा किया है उससे हर कोई हैरान रह गया है अब सबको अक्षय कुमार के झूठ का पता चल गया है.

अंडर टेकर ने दिया था अक्षय को असली फाईट का चेलेंज

इतने सालो से अक्षय कुमार ने लोगो को बेवकूफ बनाया है और लोग यही सोचते रहे कि फिल्म में असली अंडर टेकर है. जबकि वो तो कोई और था. अक्षय कुमार की इस फिल्म के बाद अंडर टेकर ने उन्हें रियल लाइफ में फाइट का चैलेज दिया था. अंडर टेकर ने कमेन्ट किया था जब आप असली मैच के लिए तैयार हो जाये तो मुझे बताना !

अंडर टेकर के कमेन्ट पर अक्षय कुमार ने लिखा था – भाई पहले मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करने दो फिर मैं आपको बताता हूँ.

अक्षय के इस मजेदार जवाब के बाद लोगो ने कहा भाई आपने सही कहा उससे फाइट करके हड्डियाँ न तुडवा देना, वहीँ कुछ ने कहा आपने इतने सालो से हमे धोखे में रखा और कुछ ने कहा आपको अंडर टेकर का चैलेज स्वीकार कर उससे फाइट करनी चाहिए .

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *