Breaking News

4 दिन फेमस होकर फिर पहुंची भीख मांगने, चकाचौंध के बाद दोबारा खा रही सडको पर धक्के

दोस्तों सोशल मिडिया पर कौन कब राजा बन जाये ये बात रानू मंडल पर सबसे ज्यादा सूट करती है. बीते कुछ साल पहले रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू मंडल कब एक स्टार बन गयी ये किसी को पता नही चला. रानू मंडल पर रातो रात सोशल मिडिया पर फेमस हो गयी थी.

रानू मंडल की हालत इतनी खराब थी कि वह भीख मांगकर अपना गुजारा करती थी. भीख मांगते समय रानू मंडल गाना भी गाना भी गाया करती थी और एक दिन किसी ने रानू की विडियो को इन्टरनेट पर शेयर किया और रानू मंडल एक स्टार बन गयी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणा घाट के रेलवे स्टेशन पर एक आदमी ने रानू मंडल का विडियो रिकॉर्ड किया था और उसे सोशल मिडिया पर शेयर किया था. रानू लता मंगेशकर का गाना गा रही थी – एक प्यार का नगमा है ! रानू का गाना गाते हुए विडियो काफी वायरल हो गया था जिसके बाद वे रातो रात स्टार बन गयी थी.

लेकिन उन्हें चकाचौंध वाली जिन्दगी रास नही आई और अपनी हरकतों की वजह से वे एक बार फिर गरीबी में जीने को मजबूर हो गयी है. उनकी चमकी हुई किस्मत आज पूरी तरह बर्बाद हो गयी है. रानू भले ही रोड पर गाना गाती थी लकिन उन्होंने ये सबित किया है कि हालात चाहे कैसे भी क्यों न हो हमे खुश रहना चाहिए उन्होंने अपनी उम्र तक नही देखी और अपनी कला लोगो के सामने रखी.

इसके बाद रानू की किस्मत चमकी और वे बॉलीवुड तक पहुँच गयी. जहाँ पहुंचना एक बड़े बिजनेसमेन के लिए भी आसान नही था वहां एक भीख मांगने वाली औरत पहुँच गयी थी. सोशल मिडिया ने रानू को एक स्टार बनाया था और उनके बाद उन्हें फिल्मो में गाने का मौका भी मिला था.

रानू मंडल में टेलेंट था जिसकी वजह से उनका विडियो वायरल हुआ और वे मशहूर हुई थी. जब हिमेश रेशमिया की नजर उनपर पड़ी तो उन्होंने रानू को हैप्पी हार्डी और हीर फिल्म में गाने का मौका दिया था. इतनी ज्यादा सफलता एक साथ रानू मंडल को रास नही आई और वे एक बार फिर से सडको पर पहुँच गयी.

हाल ही में रानू मंडल का एक विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वे एक बाइक वाले से पैसे मांगती देखी गयी है. इसके अलावा रानू मंडल एक गाडी के पास खड़ी होकर माइक पकड़कर गाना भी गा रही है.

कुछ दिन पहले पूरी तरह से मेकअप से सजी रानू मंडल आक पुराने कपड़ो में नजर आ रही है इस विडियो को देखकर लोग तरह तरह की बाते कर रहे है. रानू मंडल कई बार लोगो द्वारा ट्रोल हो चुकी है. लोगो ने रानू को लेकर कहा है – सिंगर तो ठीक है लेकिन इसका घमंड इसको ले डूबा !

तो दुसरे यूजर ने कहा – अब न कोई इसको देखना पसंद करता है और न ही सुनना ! हालंकि एक यूजर ने रानू मंडल का साथ देते हुए लिखा है – गलती इन्सान से होती है और उन्हें एक अवसर देना चाहिए.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *