Breaking News

13 बॉलीवुड मुर्ख फिल्मे जिन्हें देखने के बाद आप अपना सर दिवार में जरुर मारोगे

दोस्तों जहाँ हम बॉलीवुड से अब नफरत करने लगे है वहीँ इसी बॉलीवुड ने हमे कभी हंसाया है तो कभी रुलाया है. बॉलीवुड की कुछ फिल्मे ऐसी है जिन्हें देखकर हमे रिश्तो की अहमियत भी पता चलती है. हालाँकि बॉलीवुड में कुछ फिल्मो में एक्शन के अलावा रोमांस कुछ ज्यादा ही दिखा दिया जाता है.

लेकिन आज हम आपको यहाँ बॉलीवुड की उन 13 मुर्ख फिल्मो के बारे में बतायेंगे जिन्हें देख हमने ही नही साइंस और लोजिक ने भी अपना सर पीट लिया था. अगर यकीन न आये तो खुद देख लीजिये पूरी लिस्ट ..

ॐ शांति ॐ

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म किसी के समझ में नही आने वाली. अरे भाई पुनर्जन्म तो फिर भी ठीक था लेकिन आत्मा भी कभी बदला लेती है भला ? चलो मान लिया आत्मा ने बदला लिया लेकिन फिल्म के आखिरी सीन में जो आत्मा बनी दीपिका के दर्शन होते है उसे देखकर तो साइंस भी पागल हो जाये.

ढिशुम

मैच में अगर खिलाड़ी को जरा भी चोट आ जाये तो वह मैच छोड़ देता है लेकिन इस फिल्म में तो चमत्कार ही कर दिखाया है. अब खिलाडी का कंधा टूट गया है लेकिन वह झुका नही बल्कि अपने कंधे को दिवार में मारा और ठीक हो गया.

कभी ख़ुशी कभी गम

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रह चुकी इस फिल्म में भी धर्म का को महत्व नही दिखाया गया है. पिता की मौत के बाद कौन सी बेटी तुरंत शादी करती है. यहाँ पिता मरा और वहां शहरुख ने काजोल से कह दिया – चलो भाई शादी करते है. मतलब कुछ भी दिखा देते है बॉलीवुड में. थोडा समय देते उसके बाद शादी करते ऐसी कौन सी ट्रेन छूट रही थी जो सब्र नही हुआ.

रब ने बना दी जोड़ी

इस फिल्म को देखकर तो हर कोई पागल हो जायेगा. मतलब कोई औरत अपने पति को नही पहचान पायेगी ऐसा हुआ है कभी ? शाहरुख़ खान ने मुछे रखी तो अनुष्का का पति और अगर मुछे हटाई तो उसको पहचानती भी नही है. हद है मतलब पूरा का पूरा बन्दा वही है उसके बाद भी उसे पहचान नही रही है. स्क्रिप्ट के नाम पर कबाड़ा कर दिया है.

मैंने प्यार किया

सलमान खान का डायलोक एक लड़का और लडकी कभी दोस्त नही बन सकते है. अरे भैया क्या कहना चाहते हो ? मतलब दुनिया में जितनी लडकियाँ होगी सबसे शादी कर लें क्या ? इस फिल्म से भी हमे कुछ सिखने को नही मिला उल्टा सर पीटने का मन जरुर करता है.

किक

किक फिल्म का समझ नही आता क्या बना रखी है और इसके गाने के न सर है न पैर है. चलो सलमान की किक है तो लोग तो देखंगे ही .

रेस 3

रेस 1 और 2 के बाद रेस 3 ने लोगो का दिमाग खा लिया है. मतलब कुछ भी दिखा दो और हम यकीन कर लेंगे. फिल्म के ट्रेलर में ही पता चल जाता है फिल्म कैसी है ? एक सीन दिखाया गया है जहाँ 2 गाड़ियाँ फुल स्पीड में आ रही है लेकिन सलमान खान को कोई फर्क नही पड़ता . उसने तोप से दोनों गाड़ियाँ उड़ा डाली … मतलब वाह क्या कहना भाई साहब का .

कुछ कुछ होता है

जो लडकी छोटे बालो में अच्छी नही लगती वो साड़ी में अच्छी लगने लगती है. मतलब काजोल छोटे बाल में शाहरुख़ को पसंद नही थी लेकिन जैसे उसने बाल लम्बे किये उसे पसंद आ गयी. पहले कहा गया था ये प्यार ? आप पेंट न पहनो और आपको पता भी न चले कि आपने पेंट नही पहनी है ?

तनु वेड्स मनु

फिल्म अच्छी है और पूरी फिल्म में कॉमेडी दिखाई गयी है. ये फिल्म भले ही लोगो को पसंद आई है लेकिन मेंटल अस्पताल में कपल काउंसलिंग कब से शुरू हो गयी भैया ?

राऊडी राठौर

इस फिल्म को देखकर हर किसी को सर दर्द होना शुरू हो जायेगा. मतलब एक ही फिल्म में इतनी कहानियां भर रखी है कि बन्दा पागल हो जाये. पहले तो एक अक्षय कुमार था लेकिन ये क्या दूसरा भी आ गया समझ नही आता कहानी किसकी थी और एंड किसका हुआ ?

गुंडा

अक्सर एक्शन फिल्मो में लोग बहुत ज्यादा मार धाड़ करते है लेकिन पिस्तौल चलाने के लिए साइकिल का सहारा कौन लेता है ? मिथुन इस फिल्म में साइकिल के पीछे छिपकर पिस्तौल चला रहे है तो सामने वाला क्या फूल बरसा रहा है जो मिथुन को गोली नही लगती .

जब तक है जान

हाथ से बम डिफ्यूज, डिस्कवरी वालो को सेना में एंट्री और सबसे बड़ी बात जान बचा दे भगवान . ब्रेकअप कर लुंगी या खुदा रहम कर. इस फिल्म को जरुर देखना पता चल जायेगा क्या कहानी है इसकी ?

जानी दुश्मन – एक अनोखी कहानी

ये फिल्म हर किसी ने देखी है और इसमें प्रोडूसर ने सारे हीरो और एक्ट्रेस को डाल दिया है. बजट कम होगा तो सोचा एक ही में ले लूँ सबको. फिल्म की कहानी की बात करे तो नागिन भी है और वही चुडेल भी बन जाती है और उसका रेप भी हो जाता है. अक्षय कुमार को नाग और चुडेल दोनों नही मार पाते. इतना मारने के बाद भी बन्दा जीवित हो जाता है. अरे भाई क्या दिखा रहे हो मतलब ?

आपको इसमें से कौन मूवी सही लगी है कमेन्ट करके जरुर बताएं ..

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *