Breaking News

रात में सोने से पहले तकिये के नीचे रखे 1 रूपये का सिक्का, जल्द होगा चमत्कार चमकेगी किस्मत

दोस्तों हर कोई आज अमीर बनना चाहता है जिन्दगी में पैसा कमाना हर किसी का सपना होता है. ये बात सुनने में बड़ी अजीब सी लगती है कि रात को तकिये के नीच एक रुपया का सिक्का रखकर सोने से आपकी किस्मत बदल जाएगी. लेकिन कई बार ऐसे टोटके सही भी होते है और लोगो को इससे फायदा भी होता है.

धन हमारे जीवन में काफी महत्व रखता है. धर्म शास्त्रों और वास्तुशास्त्रों में ये बात बताई गयी है कि पैसे ही पैसा आता है. इसलिए अगर रात को आप अपने तकिये के नीचे सोने से पहले 1 रुपया रखकर सोते है तो ऐसा करने से आपकी किस्मत चमक जाएगी.

ये बात तो आप जानते ही है कि धन से ही मनुष्य के जीवन में खुशियाँ आती है और इसलिए क्यों न एक छोटा सा उपाय करके आप भी धनवान बन जाओ. यदि आपकी किस्मत सोई हुई है और आप उसे जगाना चाहते है तो आपको ये आसान सा उपाय करना होगा.

इस उपाय को करने के लिए आपको किसी तरह की मेहनत करने की जरूरत नही है. आपको केवल 1 रूपये का सिक्का लेना है और उसे अपने उपर से 7 बार घुमा लें. इस टोटके को करते समय आपको एक बात का ध्यान रखना है कि इसके बारे में किसी को कुछ नही बताना है.

जिस किसी के पास धन अचानक से आता है तो उससे आसपास के लोग जलना शुरू हो जाते है और फिर कई बार लोगो की हाय से बनता हुआ काम भी बिगड़ जाता है. 1 रूपये के सिक्के को 7 बार अपने सर के उपर से घुमाकर आपको अपने तकिये के नीच रखकर सो जाना है.

अगले दिन सुबह जल्दी उठकर वह एक रूपये का सिक्का जाकर आपको श्मशान में जाकर फैंक देना है. यदि आप श्मशान में इस सिक्के को नही फैंक सकते तो फिर किसी जमीन में भी सिक्के को दफना सकते है. ये उपाय करते समय दुसरो से बात नही करनी है और न ही इस उपाय का जिक्र किसी से करना है.

ऐसे में अगर आप ये उपाय सही तरीके से करने में कामयाब होते है हो सकता है कि आपकी किस्मत भी चमक जाये. चोरी चकारी करने से अच्छा तो है कि आप इस उपाय को कर लें.

अगर फायदा न भी हुआ तो आपका कोई नुक्सान तो नही होगा. यदि ये उपाय सफल हुआ तो आपके सरे दुःख दूर हो जायेंगे और आपकी जिन्दगी में पैसो की बरसात भी हो सकती है. अब ये आप पर निर्भर करता है कि आप इस उपाय को कैसे करते है. आप इसे करना चाहते है तो कर लीजिये वरना आपकी मर्जी.

वैसे भी इस तरह के और भी कई टोटके है जिनको करने से धन की प्राप्ति होती है. लोग इस तरह के टोटको में कम ही विश्वास रखते है लेकिन जब ये सफल हो जाते है तो फिर वही लोग तरह तरह के टोटके करने लगते है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *