Breaking News

KBC में नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन से कहा – ये तेरे बाप का घर कोनी,सीधा खड़ा रह

दोस्तों भारत को ओलंपिक में पहले गोल्ड मैडल दिलाने वाले विजेता नीरज चोपड़ा हाल ही में हॉकी गोलकीपर पीआर श्रीजेश के साथ कौन बनेगा करोडपति के शो पर पहुंचे. यहाँ आकर उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की है. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने उन्हें कुछ हिंदी डायलोक दिए जिन्हें उन्हें हरयाणवी में अनुवाद करना था.

नीरज ने कुछ डायलोक हरियाणवी में बोले इसके बाद श्रीजेश ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि आपने कभी हरयाणवी फिल्म में काम किया है ? अमिताभ बच्चन ने कहा मैंने हरयाणवी फिल्म में तो काम नही किया लेकिन एक दो डायलोक जरुर बोले थे किसी फिल्म में. लेकिन उन्हें बोलने में काफी कष्ट हुआ था. श्रीजेश ने कहा हम आपको आज हरयाणवी सिखाने आये है तब बच्चन जी कहते है जरुर सिखाएं . नीरज नेअमिताभ बच्चन को पहला डायलोक दिया .

ये तुम्हारे बाप का घर नही है ! पुलिस स्टेशन है ! सीधे खड़े रहो ! ( हरयाणवी में बोलिए सर )

अमिताभ बच्चन : आप सिखाएं ?

नीरज : ये तेरे बाप का घर कोनी ! थाना है ! चुपचाप खड़ा रह !

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस डायलोक को हरयाणवी में रिपीट किया तो उनकी आवाज सुनकर लोग जोर जोर से तालियाँ बजाना शुरू कर दिए.

जैसा कि आप सभी जानते है कि हरयाणवी भाषा एक कडक भाषा है और इसे बोलने में हमे थोड़ी दिक्कत जरुर होती है. लेकिन नीरज चोपड़ा ने आकर KBC का माहोल ही बदल दिया है. नीरज चोपड़ा इस समय काफी हैंडसम नजर आये थे.

उन्होंने कोट पेंट पहना हुआ था जोकि उनपर और भी ज्यादा खिल रहा था. अभी नीरज अपना हर एक सपना पूरा करने में लगे हुए है. इससे पहले नीरज चोपड़ा ने अपने माता पिता को प्लेन की सैर करवाई थी ये भी उनका एक सपना था और साथ ही उनके माता पिता का भी सपना था

कि एक दिन बेटे के साथ बैठकर हवाई सैर करेंगे . ये सपना भी नीरज का पूरा हो गया है. KBC में नीरज के आने से हर तरफ हरयाणवी बोली गूंजने लगी थी और उनके आने के बाद लोगो ने हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना तक शुरू कर दिया था.

नीरज के शो में आने से जितने खुश अमिताभ बच्चन दिखे उससे कहीं ज्यादा पब्लिक खुश थी और लगातार नीरज के लिए तालियाँ बजा रही थी. वहीँ पीआर श्रेजेश ने अपने संघर्ष की कहानी भी बताई है. KBC के सो में नीरज के आने के बाद बंदे मातरम के नारों से उनका और श्रीजेश का स्वागत किया गया .

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *