Breaking News

जेल में आर्यन से मिलने बर्गर लेकर पहुंची माँ, गौरी संग शाहरुख़ ने यूँ दिया रोते बेटे को सहारा

आर्यन को बीते रविवार को NCB ने ड्रग्स पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस बीच २ बार आर्यन की जमानत रद्द हो चुकी है. NCB से कुछ मिनटों की परमिशन लेने के बाद शाहरुख़ और गौरी बेटे से मिले. गौरी अपने लाडले बेटे के लिए बर्गर लेकर आई थी

उन्हें लगा आर्यन बर्गर मिस कर रहे होंगे लेकिन अफ़सोस उनका बर्गर आर्यन तक नही पहुँच सका. NCB ने गौरी को बर्गर देने से मना कर दिया. कुछ मिनटों की मुलाकात में आर्यन माँ बाप से गले लगकर काफी रोये. आर्यन के कपड़े भले ही घर से भेजे जाते है लेकिन उनके खाने पीने की चीजे केवल मेस द्वारा दी जाती है.

ऐसे में वे बाहर या घर से लाई कोई चीज नही खा सकते है. आर्यन ने नेज्ल स्प्रे घर से मंगाया था जिसे रखने की परमिशन NCB ने उन्हें दी थी. हालांकि गौरी द्वारा लाया गया बर्गर आर्यन को नही देने दिया गया. गौरी आर्यन से काफी ज्यादा प्यार करती है और उनके लिए बहुत मुश्किल घड़ी है जब बेटा उनसे मिल नही सकता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NCB द्वारा की गयी पूछताछ में आर्यन ने कई ऐसी बाते कही है जिससे उनपर शक की सुइयां घुमने लगी है जिसके बाद उनकी बेल रद्द की जा रही है. इसके साथ ही आर्यन ने पिता शाहरुख़ खान को लेकर भी बड़ी बात कह दी.

उन्होंने कहा पापा एक साथ 3 फिल्मो की शूटिंग कर रहे है ऐसे में अगर उनसे मिलना पड़ता है तो पहले मुझे अपोइन्टमेंट लेना पड़ता है. जहाँ पहले आर्यन को पिता से मिलने के लिए अपोइंटमेंट लेना पड़ता था वहीँ अब बेटे से मिलने के लिए शाहरुख़ खान को NCB से परमिशन लेनी पडती है.

किस्मत का खेल निराला है. आर्यन के फोन से भी कई अहम जानकारियाँ मिली है. आर्यन इस समय NCB की देख रेख में है और उनके जेल से बाहर आने की उम्मीदे कम लग रही है. हालाँकि हर कोई इस बात को अच्छे से जानता है कि कुछ दिन बाद आर्यन जेल से बाहर होंगे.

गौरी और शाहरुख़ खान को बेटे से मिलने के लिए NCB से इजाजत लेनी पड़ी जिसमे भी उन्हें कुछ ही मिनटों का समय दिया गया था.. जिस शाहरुख़ खान से मिलने के लिए उनके खुद के बच्चे अपोइंटमेंट लेते है आज उस किंग खान को बेटे से मिलने के लिए चंद मिनटों की परमिशन मंगनी पड़ी है.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *