Breaking News

मिथुन ने अपनी खुबसूरत बहू को घर लाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा, जानिए कौन है उनकी बहू ?

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती को आज किसी पहचान की जरूरत नही है. उन्होंने अपनी फिल्मो में दमदार किरदार निभाकर लोगो का दिल जीता था और आज भी वे लोगो के दिल पर राज करते है. लोग उन्हें जितना प्यार पहले करते थे उतना ही आज ही भी करते है.

लेकिन क्या आप जानते है कि मिथुन के परिवार से कोई और भी है जोकि लोगो की पहली पसंद बन चुकी है और ये कोई नही बल्कि उनकी बहु है. जोकि अपनी खुबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना रही है. मिथुन की बहु का नाम मदालसा है जिनकी शादी महाक्षय से 2018 में हुई थी.

इस समय मदालसा टीवी के सबसे टॉप शो अनुपमा में दिखाई दे रही है. उनकी खुबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है. मदालसा की शादी में उनके पिता और ससुर मिथुन चक्रवर्ती ने पानी की तरह पैसा बहाया था. इनकी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. मदालसा और महाक्षय की जोड़ी एकदम परफेक्ट है.

सोशल मीडिया पर इनकी खुबसूरत तस्वीरों को देखकर लोग इन्हें एक दुसरे के लिए बनाया गया कपल कहकर कमेन्ट कर रहे है. वहीँ इनकी प्यारी सी जोड़ी पर अपना प्यार भी बरसा रहे है. खबरों की बात करे तो मिथुन चर्कवर्ती ने बेटे और बहु की शादी में खूब सारा पैसा खर्च किया था.

आप शादी की वायरल तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते है कि इनकी शादी कितनी शाही रही थी. शादी के अगले दिन महाक्षय और मदालसा के बीच जबरदस्त बोन्डिंग देखने को मिली थी. इस शादी का सबसे यादगार पल वह था जब दुल्हे महाक्षय ने अपनी नई नवेली दुल्हन को सबके सामने किस कर लिया था.

उनकी किस वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इनकी शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी जिसमे मेहमानों की खातिरदारी में काफी ज्यादा खर्चा हुआ था. मेहमानों के लिए शादी में हर चोटी से बड़ी चीजो की व्यवस्था की गयी थी. इस तरह की शाही शादी बॉलीवुड में शायद ही किसी की देखने में मिली होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाक्षय और मदालसा की पहली मुलाक़ात तब हुई जब मदालसा की माँ शीला डेविड के साथ एक फिल्म में काम कर रही थी. ये मुलाकात काफी चोटी थी इसी दौरान दोस्नो एक दुसरे को दिल दे बैठे थे. महाक्षय ने ने मदालसा को प्रोपोज किया था जिसके बाद इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी थी. दोनों ने बाद में साल 2018 में ग्रेंड शादी की थी. इनकी शादी लोगो के लिए एक यादगार शादी थी.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *