Breaking News

ड्रग्ज केस पर बोले मिका सिंह – इतने बड़े क्रूज पर सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या ? हद है भाई !

दोस्तों बॉलीवुड के बादशाह और किंग नाम से जाने वाले एक्टर शाहरुख़ खान पर इस समय दुखो का पहाड़ टूटा हुआ है. उनके जवान बेटे आर्यन खान NCB की गिरफ्तारी में है. आर्यन ड्रग्स केस मामले में गिफ्तार किये गये है उनपर कई तरह के आरोप लगाये जा रहे है.

सबसे बड़ा इल्जाम ये है कि NCB ने दावा किया है कि आर्यन के फोन से उन्हें ड्रग्स को लेक कई तरह की जानकारी मिली है. ज्सिमे कोड नेम से लेकर पैसो की लेनदेन का जिक्र मैसेजों में किया गया है. आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक रखा गया था जिसके बाद आगे की सुनवाई होनी थी.

लेकिन अफ़सोस की उनकी जमानत रद्द हो गयी और शाहरुख़ खान के हाथ केवल निराशा ही लगी. आर्यन को NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी के दौरान छापेमारी में गिरफ्तार किया था. क्रूज में NCB की एक बड़ी टीम पहुंची थी और उन्होंने सिम्पल कपड़े पहने हुए थे और पार्टी में मौजूद सभी लोगो पर नजर रखना शुरू किया था. जैसे ही वहां शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पहुंचे तो उनकी तलाशी ली गयी.

NCB टीम ने ड्रग्स पार्टी का भांडा फोड़ा और कई लोगो के साथ साथ आर्यन खान को भी गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की गयी. NCB द्वारा की गयी पूछताछ में आर्यन खान ने ऐसी कई बाते कही है जिससे उनकी मुश्किले और बढ़ गयी.

इस बीच बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ खान को बॉलीवुड के कई सितारों व् अन्य लोगो का सपोर्ट भी मिला है. जिसमे सबसे पहले उनके जिगरी दोस्त सलमान खान तुंरत उनसे मिलने मन्नत पहुंचे थे. इसके बाद कई सितारों ने सोशल मिडिया के माध्यम सेट्वीट कर जानकारी दी है कि वे दुःख की इस घड़ी में शाहरुख़ खान के साथ है.

जिसमे पूजा भट्ट ने लिखा है – मैं आपके साथ खड़ी हूँ शाहरुख़ ! इसलिए नही क्योंकि आपको इसकी जरूरत है बल्कि इसलिए क्योंकि मैं चाहती हूँ ये भी गुजर जायेगा. वहीँ राखी सांवत ने भी सोशल मिडिया पर एक विडियो शेयर कर आर्यन खान को सपोर्ट किया है. वह कहती है –  शेर हो तो शेर से लड़ो ! गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो !

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने कहा है शाहरुख़ हम आपके साथ है . वहीँ सिंगर मिका सिंह ने भी एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने तंज कसते हुए लिखा – वाह कितना खुबसूरत कोड्रेलिया क्रूज है ! काश मैं वहां गया होता ! मैंने सुना है कि बहुत सारे लोग थे लेकिन मैं आर्यन खान के अलावा किसी को नही देख सका! इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या ? हद है !

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *