Breaking News

अतरंगे से कपड़े पहनकर पहुंची मलाइका पार्टी करने, करीना चुरा ले गयी पूरी लाइमलाइट

बॉलीवुड की गर्ल गैंग करीना कपूर, करिश्मा कपूर. मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा बहुत अच्छी दोस्त है. बॉलीवुड में इनकी दोस्ती की मिसाल हर कोई देता है. चारो अक्सर साथ पार्टी करते दिखाई देती है. इनकी पार्टियों की तस्वीरे हमेशा इंटरनेट पर आग लगा देती है.

मलाइका अरोड़ा जोकि बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है वे हर पार्टी में अलग ही लुक में नजर आती है. लेकिन पिछले वीकेंड पर गर्ल्स गैंग की पूरी लाइमलाइट करिश्मा और करीना चुरा ले गयी. वीकेंड पर करीना के घर पार्टी करने करिश्मा कपूर के साथ साथ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट्ट पहुंची थी.

इस समय सभी ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. करीना कपूर की माँ बनने के बाद पहली पार्टी थी जोकि उन्होंने अपनी सहेलियों के साथ की. इस पार्टी में करीना कपूर एक नये लुक में दिखाई दी थी और उनका ये लुक हर किसी पर भरी पड़ा था. इस पार्टी की फोटो करीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है.

फोटो में करीना गर्ल्सगैंग के साथ घर के खुबसूरत टेरेस पर बैठी हुई है. फोटो में मलाइका भी कुछ कम नही लगी थी वे हर बार की तरह काफी ज्यादा बोल्ड और क्लासि दिखाई दी है. मलाइका ने इस पार्टी के लिए टाई – डाई बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग पेंट्स पहना था.

इसके साथ ही उन्होंने श्रग भी कैरी किया था. हसीना के बिकिनी टॉप में होल्टर नेकलाइन दी गयी थी जो डीप कट में होने के कारण उनके लुक को बोल्ड बना रही थी. वहीँ इस आउटहिट में मलाइका कट टोंड मिद्रिफ पोर्शन पर आसानी हाईलाइट हो पा रहा था. मलाइका काफी खुबसूरत दिखाई दी.

करीना दूसरी बार माँ बनी है और काफी समय तक उन्होंने सूट सलवार ही कैरी किया था लेकिन इस पार्टी में उन्हें एक नये लुक में देखा गया. काफी टाइम बाद करीना का बेहद बोल्ड लुक सामने आया है. करीना ने सफेद शर्ट के साथ डेनिम शॉट्स पहना था.

करीना काफी ज्यादा हॉट लग रही थी. उन्होंने इस पार्टी की पूरी लाइमलाइट ले ली. उनकी होटनेस मलाइका पर भारी पड़ गयी. वहीँ करीना ने अपने लुक को पूरा करने के लिए वाईट जुटी और रेड लिप्स के साथ राउंड ऑफ़ किया था.

इसके साथ ही करीना ने अपने इस लुक में स्टाइल और कम्फर्ट दोनों का ध्यान रखा था जोकि उन्हें सबसे अलग दिखाने के लिए काफी था. वहीँ करिश्मा कपूर के लुक की बात करे तो वे बहुत खुबसूरत दिखाई दे रही थी. उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और अपने बालो को बांध रखा था.

वहीँ पोनी हेयर स्टाइल में अमृता अरोड़ा काफी सिम्पल नजर आई. अमृता अरोड़ा ने सफेद रंग का पजाना कुरता पहना हुआ था जिसमे वे कुछ ख़ास अच्छी नही लगी थी. पूरी पार्टी की लाइमलाइट करीना कपूर ने चुरा ली और बची कुची करिश्मा को मिल गयी.

मलाइका अरोड़ा इतना बोल्ड अवतार में भी करीना की हॉटनेस के सामने फीकी पड़ गयी. वहीँ इनकी एक और दोस्त मल्लिका भट्ट पर किसी की नजर गयी ही नही. उनकी किसी ने तारीफ नही की.

 

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *