Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सहा वो दर्द जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की होगी, हालत देखकर रो देंगे आप

1951 में रिलीज हुई फ़िल्म परदेश से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को आज लोग शायद भूल गये है. परदेस फिल्म से सफलता हासिल करने वाली एक्ट्रेस के पास इसके बाद फिल्मो की लाइन लग गयी थी.

महिमा चौधरी उन एक्ट्रेसों में से एक है जिन्होंने गंदे सीन देने की बजाय अपनी अदाकारी और किरदार के जरिये लोगो के दिलो में राज किया है. लेकिन अपने शानदार करियर को उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था. उनकी जिन्दगी में क्या क्या हुआ था ये जानकर आपकी आँखे भर आने वाली है. आइये जानते है उनकी जिन्दगी के कुछ किस्से ..

महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को हुआ था. महिमा चौधरी ने परदेश फिल्म से गंगा के किरदार को निभाकर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. इसके बाद उन्होंने दाग फिल्म में काम किया था और तेरे नाम फिल्म में आइटम डांस करके उन्होंने साबित कर दिया था कि वे किसी से कम नही है. महिमा चौधरी ने धडकन, बागवान, दिल है तुम्हारा जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है.

महिमा चौधरी ने अपनी जिन्दगी के 48 साल पुरे कर लिए है इन्होने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. इनकी एक बेटी है जिसका नाम आर्याना चौधरी है. साल 2013 में महिमा ने बॉबी से तलाक ले लिया था और आज वे एक सिंगल मदर की तरह अपनी बेटी की देखभाल कर रही है. साल 1999 में महिमा दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थी तो उस समय एक ट्रक ने इनकी कार को टक्कर मार दी थी.

ट्रक से इतनी भयंकर टक्कर हुई थी कि गाडी के कांच के टुकड़े महिमा चौधरी के चेहरे पर लग गये थे. उस हादसे ने महिमा का चेहरा इतना खराब कर दिया था कि एक समय में वे अपना चेहरा देखकर डर गयी थी. इनके चेहरे से 67 कांच के टुकड़े निकाले गये थे और तब जाकर महिमा के चेहरे की सर्जरी हुई थी. महिमा को ठीक होने  में काफी समय लग गया था और वे अचानक लाइम लाइट से गायब हो गयी थी.

आज महिमा चौधरी लाइम लाइट में भले रहती है लेकिन उनके पास कोई बॉलीवुड मूवी नही है. उनकी बेटी काफी खुबसूरत है और जल्द ही वह बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है. महिमा चौधरी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनका अफेयर किसी के साथ नही रहा. उन्होंने कभी गलत इरादों से एक्टर या प्रोड्यूसर को अपना नही बनाना चाहा. उन्होंने साबित किया कि एक्टिंग के दम पर भी बॉलीवुड में काम मिल सकता है.

यदि महिमा चौधरी के साथ कार एक्सीडेंट वाला हादसा नही होता तो शायद आज भी वे बॉलीवुड में काम कर रही होती. महिमा को पति से तलाक मिला और वे अकेली रहकर बेटी को पाल रही है. महिमा चौधरी एक सफल एक्ट्रेस रह चुकी है और उनके चाहने वाले आज भी करोड़ो में है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *