Breaking News

करीना कपूर ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र, इन्टरनेट पर लोगो ने कह डाला बच्चा पैदा करने की मशीन

दोस्तों करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की है और वे शादी के बाद फिल्मो में बहुत कम दिखाई दी है. इसके पीछे की वजह है वे 2 बार माँ बन चुकी है हालाँकि उन्होंने तैमुर के पैदा होते ही बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. लेकिन एक बार फिर से करीना माँ बन गयी है. उनके छोटे बेटे का नाम जहाँगीर है.

अभी करीना ने दुसरे बच्चे को जन्म दिया है कि इतने में उनके तीसरे बच्चे के आने की बात भी फ़ैल गयी और ये खबर खुद करीना ने लोगो को बताई है. करीना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसको पढकर लोग थोडा कन्फुज होने लगे है. करीना ने एक फोटो शेयर की है

जिसमे वे सोनोग्राफी की तस्वीर लेकर खड़ी है और उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है – मैं कुछ रोमांचक चीज पर एक लम्बे समय से काम कर रही हूँ ! हालांकि ये वो काम नही है जो आप सोच रहे है ! जल्द ही इसकी घोषणा करुँगी ! तब तक आप प्लेटफार्म पर बने रहे !

करीना ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र

करीना ने एक मैसेज लोगो को दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है मेरी पूरी प्रेगनेंसी और अपने प्रेगनेंसी पर ये किताब लिखना दोनों ही मेरे लिए एक सफर में अच्छे और बुरे दोनों दिन रहे है ! कभी मैं काम पर जाना चाहती थी तो कभी मुझे बिस्तर से उठने तक का मन नही करता था ! इस किताब में मेरे दोनों मानसिक और शारीरिक स्थितियों का वर्णन है !

करीना ने अपनी प्रेगनेंसी की किताब हो अपना तीसरा बच्चा बताया है क्योंकि इसके लिखने के कांसेप्ट से लेकर इसके पब्लिश होने तक का सफर एक प्रेगनेंसी से कम नही था ! इस प्रेगनेंसी बाइबल को देश के स्त्री रोग और प्रस्तुती रोग विशेषज्ञों की गवर्निंग बॉडी FOGSI की मान्यता दी गयी है . करीना का किताब लिखने में पर्सनल योगदान भी रहा है और वह अपनी एक किताब को लोगो के साथ शेयर करने के लिए काफी एकसाईटेड भी है और साथ में थोई नर्वस भी है.

करीना कपूर जब से माँ बनी है वे काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है. उनके बड़े बेटे तैमुर के नाम को लेकर लोगो ने जितना हंगामा किया था उतना ही उनके छोटे बेटे जेह के नाम को लेकर भी किया है. वहीँ अब उनके तीसरे बच्चे की खबर सुनकर कुछ लोगो ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वही कुह यूजर्स ने तो यहाँ तक कह दिया है कि करीना बच्चा पैदा करने की मशीन बन गयी है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *