Breaking News

कंगना ने शेयर की 15 सालो की जर्नी बताया कैसे हिमाचल से निकलकर बनी मुंबई की क्वीन

बॉलीवुड की क्वीन कंगनार नौत जिन्हें लोग इतना ज्यादा प्यार करते है वे किसी बॉलीवुड परिवार से नही है और न ही उनका कोई बॉलीवुड मेंरिश्तेदार है इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में एक दबंग वाली इमेज बना दी है. काफी लोगो ने कंगना को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने की कोशिश की लेकिन सब नाकामयाब रहे.

कंगना हिमाचल की खुबसूरत वादियों में जन्मी है और इसी वजह से वे बहुत खुबसूरत भी है. कंगना बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी हिरोइन है जिन्होंने नेपोटिस्म पर खुलकर बात की है. सुशांत की मौत के बाद भी कंगना ही सबसे पहले बाहर आई थी. कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से काम करना शुरू किया है और आज वे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है.

कंगना खुद की एक तगड़ी पहचान बना चुकी है उन्होंने आज जो मुकाम हासिल किया है वह अपनी मेहनत और लग्न से किया है. कंगना ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पुरे हो चुके है. उन्होंने इन्टरनेट पर अपनी जर्नी की एक एक करके सभी फोटो शेयर की है और बताया है कैसे वे हिमाचल से निकलकर मुंबई पहुंची.

कंगना ने बीते बुधवार को ट्वीटर पर अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर को याद करते हुए एक पोस्ट किया है उन्होंने एक लम्बा चौड़ा पोस्ट किया है. उन्होंने इसमें अपनी सफलता का जिक्र करते हुए अपने बचपन की फोटो भी शेयर की है. कंगना ने एक बचपन की और एक आज की फोटो शेयर की है. दोनों तस्वीरों में काफी अंतर नजर आ रहा है.

कंगना ने लिखा है कि आज उनकी पहली फिल्म गैंगस्टर को पुरे 15 साल हो गये है.आज केही दिन उनकी पहली फिल्मरिलीज हुई थी. कंगना ने लिखा उनकी और किंग खान शाहरुख़ की स्ट्रगलिंग स्टोरी सेम है. बस दोनों में फर्क इतना है कि शाहरुख़ खान दिल्ली के कॉन्वेंट स्कूल से पढ़े है जबकि मैं हिमाचल में गाँव के स्कूल में पढ़ी हूँ.

जहाँ शाहरुख़ की अंग्रेजी अच्छी थी वहीँ मेरी अंग्रेजी खराब थी. कंगना ने बताया कि उन्हें हर कदम पर अपने दादा और पापा के खिलाफ जाना पड़ता था और आज जो सफलता मिली है वो उसी लग्न का नतीजा है, कंगना की गैंगस्टर साल 2006 में रिलीज हुई थी जिसमे उनके ओपोजिट इमरान हाशमी नजर आये थे.

ये फिल्म कुछ ख़ास हिट नही रही थी लेकिन फिर भी कंगना को इस फिल्म से एक अच्छी पहचान मिल चुकी थी. इसके बाद कंगना ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया था. अब हाल ही में कंगना ने थालाइवी फिल्म की शूटिंग की है जोकि 23 अप्रैल को रिलीज हो सकती है.

About Rani Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *